कपल ने गाना गाकर किया लोगों को जागरूक, पीएम मोदी ने शेयर की वीडियो

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 10:16 AM (IST)

कोरोना वायरस से बचने के लिए जहां सरकार लोगों को जागरुक करने में लगी हुआ है वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी लोगों को जागरूक करने के लिए नए-नए तरीके निकाल रहे हैं। मगर, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कपल की वीडियो काफी वायरल हो रही है, जोकि बिल्कुल बॉलीवुड स्टाइल में जागरूक करते नजर आ रहे हैं।

यही नहीं, देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी जी ने खुद इस कपल की वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है। दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 9 अप्रैल, रात 9 बजे 9 मिनट (5 April Light Off) के लिए लाइट ऑफ करने की अपील की है। इसी दौरान अपने घरों की छतों/बालकनियों आदि जगह पर दीप, मोमबत्तियां, मोबाइल टॉर्च आदि जलाकर एकजुटता दिखाने को लेकर भी कहा है। इसके साथ मोदी जी ने लोगों को सोशल डिस्टेंस मेंटेन पर अम्ल करने को भी कहा था।

PunjabKesari

उसी दौरान पीएम मोदी जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक इंस्टाग्राम वीडियो का लिंक शेयर किया, जिसमें एक कपल गाना गाकर प्रधानमंत्री की अपील व कोरोना से सतर्क रहने की अपील कर रहा है।

 

इसके साथ ही पीएम मोदी ने साथ ही लिखा, 'सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर आज एक क्रिएटिव वीडियो मिला, जो रूपिन और वासु ने बनाया। चलो एक साथ मिलकर कोरोना वायरस को हराते हैं।'

बता दें कि कपल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे पहले भी एक वीडियो शेयर किया था, वो वीडियो कपल में लॉकडाउन को लेकर बनाया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static