बर्थ-डे के चक्कर में कोरोना को भूली कंगना, जमकर हो रही ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 06:21 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कल मनाली में परिवार के साथ अपना 33वां जन्‍मदिन मनाया। मगर, बर्थ-डे सेलिब्रेशन के चक्कर में वो सबकुछ भूल गई। दरअसल, कंगना ने अपनी जन्मदिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसके बाद से वो ट्रोल हो रही है।

 

दरअसल, कोरोना के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत के कई शहरों को लॉकडाउन कर दिया है, जिसके चलते लोग ना चाहते हुए भी घरों में रहने को मजबूत हो गए है। वहीं लोगों को भीड़-भाड़ वाले शहरों से भी दूर रहने की सलाह दी जा रही है।

PunjabKesari

वहीं, कंगना ने इस आपातकालीन स्थिति के बीच अपने घर में एक पूजा का आयोजन किया। यही नहीं, अपने जन्‍मदिन पर कंगना ने एक पूजा का आयोजन भी किया जहां वह कुछ कन्‍याओं को पूजती हुई नजर आईं। यही नहीं, कुछ तस्वीरों में वह अपने दोस्तों व परिवार की भीड़ के बीच नजर आईं।

कोरोना को फैलने से रोकने के लिए लोगों से 'सोशल डिस्‍टेंसिंग' यानी सामाजिक दूरी बनाए जाने की अपील की जा रही है। ऐसे में घर में पार्टी रखने को लेकर कंगना को काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स उन्हें इस मुश्किल समय में सोशल गैदरिंग के लिए ट्रोल कर रहे है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि दुनियाभर में करीब 16,000 लोग कोरोना के कारण अपनी जान गवां चुके है। वहीं लाखों लोग इससे संक्रमित है। बता दें कि भारत में भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अब तक मरीजों की संख्या बढ़कर 500 के करीब हो गई है। ऐसे में लोगों को ज्यादा से ज्यादा सावधानी बरतनें की हिदायतें दी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static