इन स्टार्स ने दूसरी औरत से प्यार तो किया लेकिन बीवी की खुशी के लिए किया कुर्बाऩ!

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 05:34 PM (IST)

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स खूब चर्चा में रहा मगर कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें शादी के बाद दूसरी औरत से प्यार तो हुआ लेकिन पहली बीवी के लिए अपना प्यार कुर्बान कर दिया अब इसे इन स्टार्स की लॉयलिटी कह लो या बीवी का डर लेकिन इन स्टार्स ने अपने प्यार को चुनने के बजाए बीवी का हाथ थाम लिया। जी हां, जब इन स्टार्स को गलती का एहसास हुआ तो फिर से अपनी बीवी के पास दौड़े चले आए। 


अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन का रेखा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर तो जगजाहिर है। इस बीच जया बच्चन के साथ उनका रिश्ता ऐसे मोड़ पर रूक गया था जहां सबकुछ बिखर चुका था। यहां तक की रेखा ने तो अपनी मांग में सिन्दूर भर कर ये डिक्लेयर कर दिया की वो और बिग बी शादी कर चुके हैं जिसके बाद तो जया के पैरों तले जमीन ही खिसक गई। मगर रिश्ते में कई उतार-चढ़ाव के बाद अमिताभ को समझ आया कि उनका एक परिवार हैं जो उन्हें बेहद चाहता है। 

PunjabKesari


अजय देवगन

खबरों के मुताबिक अजय देवगन का भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर देसी गर्ल के साथ रहा। हालांकि, जब काजोल की इसकी भनक लगी तो उन्होंने अजय को धमकी दी कि वो कभी प्रियंका चोपड़ा से नहीं मिलेंगे। कहा जाता है कि नौबत तलाक तक आई मगर अजय किसी भी हालत में काजोल को छोड़ना नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने प्रियंका से दूरी बना लेना ही बेहतर समझा। 
 

अक्षय कुमार

कहा जाता है कि ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय कुमार की जिंदगी में प्रियंका चोप़ड़ा आ गई थी। जब ट्विंकल को इसकी भनक लगी तो उन्होंने अक्षय को प्रियंका के साथ काम करने इंकार कर दिया। हालांकि, इसके बाद आदतों से मजबूर अक्षय ने रेखा और शिल्पा शेट्टी के साथ भी खूब फ्लर्टिंग की लेकिन कभी अपनी पत्नी ट्विंकल को छोड़ने का ख्याल मन में नहीं लाए। 
 

गोविंदा

गोविंदा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर रानी मुखर्जी के साथ चर्चा में आया। बात यहां तक पहुंच गई कि गोविंदा की बीवी सुनीता घर छोड़कर मायके जाकर रहने लगी थी। मगर गोविंदा को अपने गलतियों का एहसास हुआ जिसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी से मांफी मांगी और उन्हें अपने घर वापिस ले आए। कहा जाता है कि इस वाक्य के बाद गोविंदा ने कभी रानी की तरफ रुख नहीं किया। उनके साथ फिल्मों में काम करना तक बंद कर दिया।  
 

राज बब्बर 

सभी वाकिफ है कि राज बब्बर ने स्मिता पाटिल के लिए अपनी पहली बीवी को छोड़ दिया था और स्मिता के साथ रहने लगे थे। मगर जब स्मिता भी उनकी जिंदगी से चली गई तो उनकी जिंदगी में रेखा आई। कहा जाता है कि रेखा उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन राज बब्बर ने रेखा को छोड़कर अपनी पहली बीवी की तरफ अपना रुख कर लिया और अपनी पहली फैमिली के साथ ही जाकर रहने लगे। 
PunjabKesari

राज कपूर 

बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर शादीशुदा होने के बावजूद भी नर्गिस से प्यार करते थे मगर राज साहब अपनी बीवी कृष्णा को भी नहीं छोड़ना चाहते थे। मगर नर्गिस चाहती थी कि राज कपूर उनसे शादी कर ले। मगर राज कपूर ने अपनी बीवी को नहीं छोड़ा जिसके बाद नर्गिस ने सुनील दत्त से शादी कर ली थी। हालांकि, जब नर्गिस की शादी हुई राज कपूर साहब खूब रोए थे।  

तो ये थे वो स्टार्स जिनका शादी के बाद दूसरी औरत पर दिल तो आया लेकिन फिर से अपनी बीवी के पास चले आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static