बॉलीवुड के इस स्टार का घर है सबसे महंगा, इंटीरियर भी है बेहद खास

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 12:54 PM (IST)

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई अभिनेता है, जिनके पास एक से बढ़कर एक आलिशान और बेहद खूबसूरत बंगले हैं। फेमस बॉलीवुड स्टार्स के आलिशान बगलों के इंटीरियर से लेकर सजावट तक सबकुछ बेहद खास है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे स्टार के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका घर सबसे महंगा है।

PunjabKesari

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता बिग बी यानि अमिताभ बच्चन का घर बॉलीवुड स्टार्स में सबसे महंगा माना जाता है। अमिताभ बच्चन का यह बंगला मुंबई के जुहू इलाके में स्थित हैं, जहां वह फैमिली के साथ रहते हैं। 10 हजार स्क्वेयर फीट तक फैले अमिताभ का यह बंगला 2 मंजिला बना हुआ है। उनके घर की फ्लोरिंग इटैलियन मार्बल की है। वहीं, बाथरूम बनाने के लिए भी फ्रांस और जर्मनी से सामान मंगवाया गया है और हर रूम को डिफरेंट थीम पर सजाया गया है।

PunjabKesari

अमिताभ जी के इस बंगले को अंदर से देखने पर यह किसी महल से कम नहीं लगता। घर की अंदर की डेकोरेशन को गोल्डन शेड्स के साथ किया गया है। बताया जाता है कि अमिताभ के इस बंगले में महंगे इंटीरियर सामान का इस्तेमाल किया गया है। घर की वॉल्स भी बहुत-सी सुदंर पेटिंग्स और मूर्तियां लगाई गई है।

PunjabKesari
PunjabKesari

इस बंगले का कुछ हिस्सा बच्चन परिवार पार्टियों के लिए इस्तेमाल करता है। साल 2014 में उन्होंने 'जलसा' के ठीक पीछे एक और बंगला करीब 60 करोड़ रुपए में खरीदा है, जहां उनकी पोती आराध्या के खेलने के लिए गार्डन और बड़ा-सा लिविंग रूम बनाया गया है।

PunjabKesari
PunjabKesari

घर के एक कमरे में बिग बी ने काफी सारी फोटो डिसप्ले करवाई हैं, ताकि उनकी यादें हमेशा ताजा रहें। हरियाली पसंद होने के कारण उन्होंने घर के पीछे एक बड़ा सा गार्डन भी बनवाया है। इसके अलावा बिग बी ने घर में अलग से मंदिर भी बनवाया है, जिसमें कई भगवानों की मूर्तियां लगाई गई है।

PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static