टूरिस्ट को 'टेस्ट' और होम शेफ को 'रोजगार' दे रहा है फूड स्टार्टअप Authenticook

punjabkesari.in Monday, Jun 17, 2019 - 05:20 PM (IST)

कहते हैं कि अगर किसी को सच्चा दोस्त बनाना है तो उसके साथ बैठ कर खाना खाएं और ठहाके लगाएं। साथ ही उसे दिल से खाना खिलाएं क्योंकि मन से खिलाया खाना जल्द ही दिल में खास जगह बना लेता है और यह कहावत पूरी फिट बैठती है AuthentiCook नाम के फूड स्टार्ट-अप पर जोकि इन दिनों होम शेफ़ और हाउस वाइव्स को सशक्त कर रहा है।

PunjabKesari

अगर आप लोगों को दिल से खाना बनाकर खिलाने और लोगों के लजीज स्वाद चखाने का शौंक रखती हैं तो यह स्टार्ट-अप आपके लिए परफेक्ट है जिससे आपका शौक भी पूरा होगा और इस जरिए AuthentiCook से एक्स्ट्रा इंकम भी।

PunjabKesari

बता दें कि AuthentiCook यह एक ऐसा स्टार्ट-अप है जिस पर होम शेफ़ जाकर रजिस्टर करती हैं। आपकी रसोई में पंजाबी, गुजराती, मारवाड़ी- जो भी क्यूज़ीन पकता है, उस थाली की कीमत वेब साइट पर डालिए। टूरिस्ट को तारीख और तय समय, दिन और समय देखकर न्यौता दीजिए। साथ ही में इस बात का पूरा ब्यौरा भी दें कि आप दावत में क्या व्यंजन परोसने वाली हैं?

PunjabKesari

अगर टूरिस्ट वेबसाइट पर जाकर आपकी थाली खरीदेंगे तो इससे आपको इंकम प्रॉवाइड होगी। यह टूरिस्ट आपसे आपके शहर, आपके प्रदेश की प्रसिद्ध डिश की रेसिपी भी जानने व सीखने को भी आतुर होंगे।

PunjabKesari

बता दें कि AuthentiCook के को-फाऊंडर है अमेय देशपांडे (Ameya Deshpande), अनीश धैर्यवान (Aneesh Dhairyawan) प्रियंका देशपांडे। यह फूड स्टार्ट अब भारत में 30 से ज्यादा शहरों में 350 से ज़्यादा होम शेफ़ की कमाई का जरिया बना हुआ है। वहीं कई फेमस वेबसाइड AuthentiCook के इसी आइडिया में निवेश भी कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static