एक बार फिर टूटा रश्मि का दिल, सलमान ने खोल डाला अरहान की जिंदगी का सच

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 01:37 PM (IST)

'बिग बॉस 13' में आए दिन कोई न कोई नया बवाल देखने को मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से ही घर का माहौल पूरी तरह बदला नजर आ रहा है। कंटेस्टेंट रश्मि देसाई के करीबी दोस्त अरहान खान ने भी एक बार फिर बिग बॉस के घर में एंट्री ली और एक्ट्रेस को प्रपोज किया। घर में रश्मि और अरहान की कैमेस्ट्री और उनका एक-दूसरे के लिए प्यार काफी चर्चा बटोर रहा है लेकिन  सलमान खान ने 'वीकेंड का वॉर' में अरहान खान को लेकर एक बड़ा खुलासा किया, जिसे सुन रश्मि बिल्कुल हैरान रह गईं।

रश्मि देसाई के सामने आया अरहान का बड़ा सच

दरअसल, 'वीकेंड का वॉर' में सलमान खान ने रश्मि देसाई के सामने अरहान खान की पोल खोल डाली जिसके बाद सभी पूरी तरह हैरान रह गए क्योंकि अरहान की इस बात का रश्मि को जरा भी अंदाजा नहीं था। सलमान खान ने रश्मि को बताया कि अरहान की शादी हो चुकी है और उनको एक बच्चा भी है। अरहान खान की यह सच्चाई जानकर रश्मि पूरी तरह टूट जाती हैं लेकिन अब देखना यह है कि उनकी इस बारे में क्या प्रतिक्रिया होगी। शो के दौरान का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Salman bhai ko Arhan se Ghussa kyu aaya?😱😱Jaane ke liye dekhye aaj raat 9 baaje only on colorstv and voot par..Follow @biggboss_mtvupdates for more fast updates.. #biggboss13 #biggboss13updates #biggboss12 #biggbossfans #biggboss #beingsalmankhan #salmankhan #sidharthshukla #mahirasharma #sehnaazgill

A post shared by BiggBoss and Mtv updates (@biggboss_mtvupdates) on Dec 6, 2019 at 11:39pm PST

 

अरहान खान के इस झूठ को लेकर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट कर लिखा, 'हे भगवान, अरहान खान की पत्नी और एक बच्चा भी है, लेकिन रश्मि देसाई से उसने कहा कि वह सिंगल है।' 

रश्मि ने उड़ाया माहिरा के होंठों को जमकर मजाक

इसके अलावा 'बिग बॉस' के घर में कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जिसकी सजा किसी न किसी कंटेस्टेंट के भुगतनी पड़ती जाती है। एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस' ने आसिम को धक्का देने पर दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया। वहीं दूसरी ओर रश्मि देसाई शो में बुरी तरह घायल हो गई हैं। रश्मि देसाई को खींचातानी की वजह से चोट लग गई। यहां तक कि उनकी उंगली में फ्रैक्चर भी हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It was her left hand got fractured not the right hand. The hand which Rashami used for punching is RIGHT and the hand which is fractured is LEFT. And you can see her reaction after the snatching. So, this is definitely not a drama. . . . #SupportRashamiDesai #RashamiDesai #RashamiDesaiInBiggBoss13 #BiggBoss13 #TeamRD

A post shared by Rashami Desai My Sista 💝😘🤗 (@rashamidesai__mysista) on Dec 6, 2019 at 10:16pm PST

 

दरअसल, छह दिसंबर के टेलीकास्ट हुए एपिसोड में शहनाज, रश्मि देसाई, शेफाली जरीवाला, माहिरा शर्मा के बीच बहस हुई। शेफाली और रश्मि ने माहिरा के होठों का मजाक उड़ाया तो वहीं शहनाज ने शेफाली के। इस दौरान रश्मि एक गुड़िया बनाकर माहिरा के होठों का मजाक उड़ाने लगीं। मगर इस बात से शहनाज को बुरा लगा और वह रश्मि से गुड़िया छीनने लगीं। इस दौरान रश्मि की उंगली मुड़ गई और उन्हें चोट लग गई। इसी दौरान उनकी उंगुली में फ्रैक्चर हो गया। 

 

बात इतनी बढ़ जाती है कि रश्मि को चोट लगते ही अरहान और उनकी टीम के बाकी सदस्य भड़क उठते हैं। यहां तक कि रश्मि शो छोड़ने की बात कहने लगीं और बिग बॉस से भी बात की और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की। रश्मि देसाई शो छोड़ती हैं या नहीं यह तो 'वीकेंड का वार' में पता चलेगा। इस प्रोमो से इतना तो साफ है कि इस 'वीकेंड का वार' घरवालों की क्लास सलमान जमकर लगाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static