बॉलीवुड में शौक की लहर, अनवर सागर ने 70 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 10:26 AM (IST)

बॉलीवुड में एक बाद एक बुरी खबरें सुनने को मिल रही हैं। जहां पिछले कुछ दिनों पहले बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर दुनिया को अलविदा कह गए, वहीं अब खबर आ रही हैं कि बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर का 70 साल की उम्र में निधन हो गया। 

खबरों की मानें, तो बुधवार की शाम को उन्हें मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। हालांकि, अभी तक उनके निधन का कारण नहीं पता चल पाया हैं। इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड ने दिग्गज गीतकार के निधन के बारे में जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। 

Veteran lyricist and IPRS member Anwar Sagar has passed away. Known for writing songs like 'Vaadaa Raha Sanam', he also penned lyrics for iconic movies like #Vijaypath & #Yaraana. Our thoughts & prayers are with his family in this difficult time. May his soul #RIP.

— Indian Performing Right Society Limited (@IPRSmusic) June 3, 2020

 

इंडियन परफॉर्मिंग राइट सोसाइटी लिमिटेड ने ट्वीट कर लिखा, 'अनुभवी गीतकार और आईपीआरएस के सदस्य रहे अनवर सागर जी का आज निधन हो गया। वह 'वादा रहा सनम' जैसे गीत लिखने के लिए जाने जाते हैं।उन्होंने विजय पथ और याराना जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए भी गीत लिखे थे। इस कठिन समय में हमारी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार अनवर सागर ...

गौरतलब है कि अनवर सागर ने अक्षय कुमारऔर आयशा जुल्का की फिल्म 'खिलाड़ी' में 'वादा रहा सनम' और, अजय देवगन और तब्बू स्टारर 'विजयपथ' और याराना जैसी कई हिट फिल्मों के लिए गीत लिखे थे। हालांकि, उन्हें असली पहचाव 'वादा रहा सनम' के जरिए मिली। आज भी लोगों को उनके लिखे गाने काफी पसंद आते हैं जिस वजह से वो लोगों को बीच लोकप्रिय थे। मगर अब सिर्फ उनके लिखे गाने लोगों के बीच याद बनकर रह गए। 

lyricist anwar sagar passes away: lyricist anwar sagar passes away


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static