फ्लॉप होने के बाद भी रानियों जैसी लाइफ जी रही है अमृता राव, जानिए कैसे?

punjabkesari.in Friday, Jun 07, 2019 - 06:44 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव का आज जन्मदिन हैं 7 जून को जन्मी अमृता ने फिल्म विवाह में एक सीधी-सादी लड़की का रोल प्ले कर सभी के दिलों में जगह बनाई थी। अमृता पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर रही। 

साल 2002 'अब के बरस' से रखा बॉलीवुड में कदम

अमृता ने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया। बॉलीवुड के साथ वह कई तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी है। उनकी डेब्यू फिल्म साल 2002 में अब के बरस थी, जिसमें उनके साथ आर्य बब्बर दिखे थे। लोगों ने अमृता की एक्टिंग को काफी पसंद किया फिर वह इश्क विश्क फिल्म से सुर्खियों में आईं। इसके बाद उनकी 'मैं हूं ना' और 'विवाह' जैसी कई हिट फिल्में आईं। 2007 में उन्होंने तेलुगु फिल्म अतिधि से डेब्यू किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली।   

PunjabKesari

गुपचुप तरीके से की आरजे अनमोल से शादी 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अमृता ने 7 साल तक आरजे अनमोल को डेट किया। फिल्में फ्लॉप होने की वजह से उन्होंने 2016 में उन्होंने अनमोल से शादी कर ली। तब से वह फिल्मों से दूर है। 6 साल पहले ही वह फिल्म ठाकरे में दिखी थी। अमृता के पास अब कोई फिल्म नहीं है और वह सिर्फ फैशन शो ही कर रही है। 

शादी के बाद बनाई फिल्मों से दूरी

अमृता के फिल्मों में काम न करने की एक बड़ी वजह इंटीमेट सीन भी थे। उन्होंने अपनी किसी भी फिल्म में कोई इंटीमेट सीन नहीं दिया। फिल्मों में ना ही कोई फिल्म में शॉर्ट्स पहने। उन्हें कई फिल्में के ऑफर आए लेकिन उन्होंने इंटीमेट सीन देने से मना कर दिया। 

फ्लॉप करियर के बावजूद अमीर एक्ट्रेसेज की लिस्ट में हैं शामिल 

एक इंटरव्यू में अमृता ने अपने करियर को लेकर कहा था कि  'इंडस्ट्र्री में मेरा कोई गॉडफादर नहीं है और ना ही कोई सुपरस्टार मेरा ब्वॉयफ्रेंड है जो मुझे सपोर्ट करे। साल 2010 में मैंने अमिताभ बच्चन, तब्बू और अर्जुन रामपाल के साथ एक बड़ी फिल्म साइन की थी। मुझे पूरी फीस भी मिल गई थी । लेकिन किसी वजह से फिल्म नहीं बन पाई । ये मेरे करियर के लिए सबसे खराब समय था । मैंने बहुत सारा समय और काम दोनों ही गंवा दिया था।'

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो फ्लॉप करियर के बावजूद अमृता का नाम बॉलीवुड की सबसे अमीर एक्ट्रेसेज में शामिल है। उनकी सालाना आय 20 मिलियन डॉलर है । वह कई ब्रांड्स को एंडोर्स करती हैं जिसके लिए वो मोटी रकम लेती हैं। अब वह प्रोडक्शन में भी हाथ आजमा रही हैं । 

फिलहाल उनके पास कोई फिल्म नहीं है और वह अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static