बॉलीवुड के 10 बेवफा पति, फिर भी बीवियों ने नहीं छोड़ा साथ, एक ने सरेआम की थी प्रेमिका की पिटाई

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2019 - 04:48 PM (IST)

बॉलीवुड स्टार्स की मैरिड लाइफ शुरु से ही लोगों को खूब अट्रैक्ट करती आई है, खासकर उनके अफेयर। बहुत से स्टार्स तो ऐसे भी हैं जो एक्सट्रा मेरिटल अफेयर को लेकर चर्चा में आए। बॉलीवुड में उन एक्टर्स की भी कमी नहीं जो बीवी के होते हुए किसी दूसरी औरत के प्यार में पड़े हालांकि बावजूद इसके इन स्टार्स बीवियों ने पति का साथ नहीं छोड़ा चलिए इस पैकेज में आज आपको उन्हीं कपल्स के बारे में बताते हैं।

 

राजकपूर-कृष्णा और नरगिस

राज कपूर शादीशुदा होते हुए नरगिस के प्यार में पड़े लेकिन कृष्णा कपूर ने यह जानते हुए भी राज का साथ नहीं छोड़ा और ना ही राज कपूर ने शादी की। नरगिस भी जीवन में आगे बढ़ी और उन्होंने सुनील दत्त से शादी की।  

PunjabKesari

धर्मेंद्र देओल-प्रकाश और हेमा 

हेमा से शादी करने से पहले धर्मेंद्र शादीशुदा थे। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर थी जिससे उनके दो बेटे सनी-बॉबी और 2 लड़कियां थी बावजूद इसके धर्मेंद्र हेमा के प्यार में पड़े लेकिन उनकी पहली पत्नी ने तलाक नहीं दिया और शादी के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम कबूला था।

PunjabKesari

अमिताभ-जया और रेखा

अमिताभ-रेखा के अफेयर के किस्से तो जगजाहिर हुए थे दोनों की नजदीकियां फिल्म सिलसिला से शुरु हुई। यह बात जब जया को पता चली तो उन्होंने रेखा से कहा था कि वह अमित को कभी छोड़ेगी नहीं।

PunjabKesari

राज बब्बर-नादिरा और समिता

राज बब्बर ने समिता पटेल से शादी करने के लिए पहली पत्नी नादिरा को तलाक दिया था लेकिन समिता की मौत के बाद राज बब्बर वापिस पहली पत्नी के पास चले गए। 

PunjabKesari

दिलीप कुमार-सायरा और असमा

सायरा बानू उस समय सिर्फ 22 साल की थी जब उन्होंने 44 साल के सुपरस्टार दिलीप कुमार से शादी की थी लेकिन पाकिस्तानी औरत असमा से दिलीप के अफेयर और शादी ने सबको हैरान कर दिया लेकिन यह शादी जल्दी टूट गई क्योंकि वह जान गए थे असमा उन्होंने धोखा दे रही है, लेकिन इस बीच सायरा ने उनका साथ नहीं छोड़ा था।

PunjabKesari

आदित्य पंचौली-जारिना और कंगना

आदित्य कंगना के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटौरी थीं। यहां तक कि आदित्य के सिर्फ कंगना ही नहीं बल्कि कई और लड़कियों के साथ भी नाम जुड़ा लेकिन जारिना से उनकी बॉंडिंग वैसे की वैसे रही।

PunjabKesari

मिथुन चक्रवर्ती-योगिता और श्रीदेवी

मिथुन ने श्रीदेवी से गुपचुप तरीके से शादी की थी जबकि पहली शादी योगिता बाली से। लेकिन उन्होंने योगिता को तलाक नहीं दिया था। जब श्रीदेवी को यह बात पता चली तो उन्होंने शादी तोड़ दी।

PunjabKesari
शत्रुघ्न सिन्हा-पुनम और रीना

शत्रुघ्न सिन्हा शादी से पहले ही रीना के साथ रिलेशनशिप में थे लेकिन शादी उन्होंने पूनम से की लेकिन शादी के बाद भी वह रीना से मिलते जुलते थे लेकिन पत्नी और बच्चों के लिए उन्होंने इस रिश्ते पर फुलस्टॉप लगाया। 

PunjabKesari

संजे खान-जारीन और जीनत अमान

संजे खान और एक्ट्रेस जीनत अमान का रिलेशन शिप लंबे समय तक चला लेकिन संजे ने अपनी पहली पत्नी जारीन खान को नहीं छोड़ा। यहां तक कि संजे खान व उनकी पत्नी ने एक बॉलीवुड पार्टी में जीनत अमान से मारपीट भी की थी, जिससे उनकी एक आंख खराब हो गई थी।

PunjabKesari

गोविंदा-सुनीता और रानी

गोविंदा और सुनीता की शादी को 30 से ज्यादा साल हो चुके हैं। इस बीच दोनों ने बहुत से उतार-चढ़ाव देखें साल 2000 में आई गोविंदा और रानी की फिल्म हद कर दी आपने ने खूब चर्चा बटौरीं और साथ ही दोनों के रिश्ते ने भी। दोनों ने एक साथ समय बिताया लेकिन कभी रिश्ते को पब्लिकली असेप्ट भी नहीं किया।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static