कुछ एेसे शुरू हुई IAS Toppers टीना की अतहर से लवस्टोरी ...

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 06:31 PM (IST)

प्यार कभी भी सोच समझ कर नहीं होता। यह तो कभी भी किसी के भी साथ हो जाता है। प्यार में ना उम्र देखी जाती है, ना रंग, ना रूप और ही जाति। एेसा ही प्यार देखने को मिला 2015 की यूपीएससी टॉप टीना डाबी और सेकेंड टॉपर अतहर आमिर उल शफी खान के बीच में। टीना डाबी हिंदू है और अतहर आमिर मुस्लिम दोनों ने दुनिया की परवाह किए बिना कशमीर फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगा में एक दूसरे से शादी की।  

 

 PunjabKesari

PunjabKesari

टीना डाबी और आमिर की प्रेम कहानी भी बहुत दिलचपस्प है। इनकी प्रेम कहानी की शुरूआत मसूरी स्थित लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकाडेमी से हुई थी। वह दोनों यहां  एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। आमिर को उनसे पहली नजर में ही प्यार हो गया था। सुबह वह दोनों प्रोग्राम में मिले और शाम को आमिर शादी का प्रस्ताव लिए उनके दरवाजे पर खड़े थे। उस समय तो टीना ने कुछ नहीं कहा। मगर वह धीरे- धीरे एक दूसरे से मिलने लगे। मुलाकाते कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। 2016 के अगस्त महीने में इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इसकी झलक सोशल मीडिया साइट से मिली।  

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

टीना डाबी ने अपने रिलेशनशिप के बार में पहली बार फेसबुक के द्वारा लोगों को बताया था। उस समय कुछ लोगों नें टीना और आमिर के रिश्ते को लेकर ट्रोल भी किया था। तब टीना ने उन को जबाव देते हुए कहा था कि "मैं एक इंडिपेंडेंट वूमेन हूं और आमिर के साथ बेहद खुश हूं। हमारे माता-पिता भी खुश हैं, लेकिन हमेशा कुछ लोग होते हैं, जो दूसरे धर्म के लोगों के साथ डेटिंग कर पर निगेटिव कमेंट करते हैं' ऐसे लोग सिर्फ 5 प्रतिशत ही हैं और अधिकतर लोग इससे खुश हैं'।
 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static