इस शख्स ने छिपकली को बनाया है पालतू जानवर, साथ लेकर सोता है उसे

punjabkesari.in Saturday, Aug 19, 2017 - 12:03 PM (IST)

आजकल घर में कुत्ता, बिल्ली, खरगोश, चूहा, तोता और चिड़िया तो हर कोई पालता है लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने घर में छिपकली पाली हो। आज हम एक ऐसे शख्स की बात कर रहे है जो अपनी पालतू छिपकली से इस कदर प्यार है कि वो उसे अपने साथ लेकर सोता है। ये शख्स इस छिपकली को अपने परिवार के सदस्यों की तरह मानता है।

PunjabKesari

ये बात तो सुनने में ही अजीब लगती है कि कोई न सिर्फ छिपकली को पालतू बना कर रखता है बल्कि उसके साथ सोना भी पंसद करता है। इतना ही महीं ये छिपकली भी इपने मालिक के साथ पूरी तरह से घुल मिल गई है। इन दिनों सोशल साइड पर इस शख्स का वीडियों सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये शख्स अपनी इस पालतू बिल्ली को साथ सुलाने के अलावा सुबह शाम घुमाने भी ले जाता है। एक फुट से भी बड़ी इस छिपकली को देख कर जहां लोग डर जाता है वहीं इस शक्स कोे इससे बिल्कुल भी डर नहीं लगता है।

PunjabKesari

दरअसल, इस छिपकली को अमेरिका के फ्लोरिडा में स्थित सुपरमार्केट के करीब देखा गया था। लोग इसे देखकर इतना डर गए कि उन्होंने तुरंत ही मियामी-डेड फायर रेस्क्यू वेनम 1 यूनिट को फोन किया ताकि वो इस खतरनाक जीव को यहां से ले जाए। इस शख्स को ये जीव वहीं पर मिला था। ये शख्स इसे अपने पपी की तरह ही समझता है और इससे बेहद प्यार करतै है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static