इन राशि के लोग होते है सबसे बड़े झूठे, इनसे रहें बचके!

Sunday, January 14, 2018 10:29 AM
इन राशि के लोग होते है सबसे बड़े झूठे, इनसे रहें बचके!

आजकल दुनिया में झूठ बोलना आम बात है। हर इंसान को किसी अच्छी या बुरी चीज के लिए कभी न कभी झूठ बेलना ही पड़ता है। दुनिया में हर किसी के सोचने का तरीका अलग-अलग होता है, जिसके अनुसार वो अपने झूठ बोलने के तरीके को सही और गलत समझते है। वैसे तो अक्सर लोग अपने फायदे के लिए झूठ बोलते है लेकिन कुछ राशि के लोगों की आदत ही झूठ बोलना होती है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ राशियों के बारे में बताने जा रहें है जो हमेशा झूठ बोलते रहते है। हमेशा झूठ बोलने वाले ऐसे लोगों के आसपास रहना भी खतरनाक हो सकता है। आइए जानते है राशि के बारे में जिन्हें झूठ बोलने की सबसे ज्यादा आदत होती है।

 
इन राशि के लोग होते है सबसे झूठे:-
1. मिथुन

इस राशि के लोगों को अपनी फीलिंग्स दूसरों को दिखाना और उसे महसूस कराना बहुत अच्छा लगता है। इसके लिए यह कोई भी झूठ बोल देते है और लोग इनकी बातों को सच भी समझ लेते है। ये लोग कभी भी एक बात पर नहीं टिकते।

2.  सिंह
सबके बीच पॉप्युलर रहने वाले इस राशि के लोग भी झूठ बोलने में कोई कसर नहीं छोड़ते। यह लोग कामयाब बनने और फेमस होने के लिए किसी भी तरह का झूठ बोल देते है। इनकी इसी आदत के कारण इनकी दोस्ती ज्यादा दिन टिकती नहीं।

3.  मीन
इस राशि के लोग सिर्फ उन्हें ही झूठ बोलते है जिन्हें यह पसंद नहीं करते। यह लोग इतने आत्मविश्वास से झूठ बोलते है कि कोई भी इन्हें पकड़ नहीं पाता। हालांकि यह लोग अपने करीबियों से झूठ बोलने से बचते है।

4. तुला
इस राशि के लोगों को जानबूझ कर झूठ बोलने की आदत होती है। यह लोग इस हद तक झूठ बोलते है कि कोई सोच भी नहीं सकता लेकिन यह लोग सिर्फ इसलिए उन्हीं लोगों को झूठ बोलते है, जो इन्हें पसंद नहीं होते।

5. कर्क
यह लोग स्थिति को बेहतर बनाने के लिए ही झूठ बोलते है। इस राशि के लोग सिर्फ उसी बारे में झूठ बोलते है, जिनसे इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इनके दिमाग में झूठ बोलने के लिए नए-नए विचार आते रहते है।


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन