ये एक्ट्रेस ले चुकी हैं ब्रैस्ट इम्प्लांट सर्जरी का सहारा!

punjabkesari.in Wednesday, Mar 22, 2017 - 01:11 PM (IST)

लाइफस्टाइलः हर लड़की चाहती है कि वह खूबसूरत दिखें, जिसके लिए वह कई तरह के तरीके भी अपनाती है। बॉलीवुड में भी कई खूबसूरती हीरोइन हैं। कई हीरोइन ने अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा भी लिया। आज हम आपको एेसी ही हीरोइन के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने ब्रैस्ट इम्प्लांट करवाई है। 

1. आयशा टाकिया
बॉलीवुड की हीरोइन आयशा टाकिया ने भी ब्रैस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर की जिससे पता चलता है कि आयशा ने लिप और ब्रैस्ट सर्जरी करवाई है।

2. कंगना रणावत
कंगना ने भी अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए बैस्ट इम्प्लांट करवाया। फिल्म रास्कल्स में उनकी बॉडी को देखकर साफ पता चला रहा था कि उन्होंने सर्जरी करवाई है। 

3. बिपाशा बसु
अपनी खूबसूरती को निखारने के लिए बिपाशा ने ब्रैस्ट सर्जरी करवाई। इसके अलावा अपने फिगर को परफैक्ट शेप देने के लिए बिप्स ने Botox और Nose job का भी सहारा लिया।

4. राखी सावंत
राखी ने भी सर्जरी का सहारा लिया और इस बात को माना भी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि सभी हीरोइन खूबसूरत दिखने के लिए बैस्ट इम्प्लांट करवाती है। 

5. मल्लिका शेरावत
मल्लिका की पहले और अब के लुक में काफी अंतर आ चुका है। उनकी तस्वीरों से पता लगता है कि उन्होंने भी ब्रैस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static