दुनिया की सबसे महंगी शराब पीते हैं बॉलीवुड के ये 5 सेलेब्स!

punjabkesari.in Monday, Apr 30, 2018 - 10:36 AM (IST)

बॉलीवुड के बहुत से सेलेब्स अजीबो-गरीब शौक रखते हैं। बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स है, जिन्हें जूते या कपड़ों का शौक कलेक्ट करने का बहुत है। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्हें शराब पीने का बहुत शौक है लेकिन आज हम आपको ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जोकि महंगी से महंगी शराब पीना पसंद करते हैं। शराब पीने के शौकीन ये बॉलीवुड स्टार्स शराब भी कोई ऐसी वैसी नहीं बल्कि दुनिया की सबसे महंगी शराब पीते हैं। आइए जानते हैं सबसे महंगी शराब पीने वाले इन बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में।
 

1. अर्जुन रामपाल
अर्जुन रामपाल शराब की कंपनी चिवास के ब्रांड एंबेसडर है। शराब पीने का शौक रखने वाले अर्जुन रामपाल करीब 2 लाख से 8 लाख रुपए तक की शराब पीते हैं।

PunjabKesari

2. मनीषा कोइराला
अपने समय की मशहूर अदकारा मनीषा कोइराला ने भी शराब पीने की बहुत शौकिन है। अपनी करियर में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने शराब को अपना सहारा बना लिया। आज वह शराब की इतनी शौकिन हो गई है कि वह इसपर 80 हजार से लेकर 1.5 लाख रुपए खर्च कर देती है।

PunjabKesari

3. महेश भट्ट
वैसे तो महेश भट्ट जी कभी-कभार ही शराब पीते हैं लेकिन वह अच्छी से अच्छी क्वालिटी की ही शराब पीते हैं। महेश भट्ट महीने में अच्छी क्वालिटी की शराब पर 3 से 4 लाख तक खर्च करते हैं।

PunjabKesari

4. धर्मेंद्र
धर्मेंद्र जी का कहना है की उनकी शराब पीने की आदत ने उनके जीवन को पकड़ने और करियर बनाने के लिए एक कठोर जीवनशैली दी है। धर्मेंद्र रोजाना हजारों रुपए की शराब पी जाते हैं जिनका कोई हिसाब नहीं।

PunjabKesari

5. जावेद अख्तर
अख्तर साहब अपनी रचनाओं को और भी ज्यादा उभारने के लिए शराब पीया करते हैं। जावेद अख्तर करीब 3-4 लाख की शराब पी जाया करते हैं, जिनमें से सभी विदेश से मंगवाई जाती थी।

PunjabKesari

हालांकि कि यह बात सही है कि नहीं! इस बारे में कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static