लड़के भी वॉशरूम में फोन के साथ करते है ये काम

punjabkesari.in Sunday, Sep 17, 2017 - 10:21 AM (IST)

अक्सर लड़किया बफोन पर बात करते समय वॉशरूम  में अपना फोन साथ लेकर चली जाती है लेकिन सिर्फ लड़कियां ही नहीं बल्कि कुछ लड़के भी इस तरह के काम करते है। कुछ लड़के फोन पर बात करते समय या बात करने के लिए वॉशरूम में अपना फोन साथ लेकर चले जाते है। अपना फोन बाहर रखने की बजाए वो अपने फोन को साथ में लेकर जाना बेहतर समझते है। आइए जानते है उनका ऐसा करने के पीछे क्या कारण हो सकते है।

 

-कई बार लड़के अपने ऑफिस में आई नए कलीग के बारे में बात करने के लिए वॉशरूम में चले जाते है। अब अपनी खुबसूरत फिमेल स्टाफ के बारे में तो वो सबके सामने बात नहीं कर सकते।

-अक्सर लड़के अपनी गर्लफ्रेंड से बात करने के लिए भी वॉशरुम में चले जाते है। पेरेंट्स या ऑफिस के स्टाफ से छुप कर बात करने के लिए इससे सेफ जगह तो कोई ओर हो ही नहीं सकती।

-इंटरव्यू कॉल आने पर भी लड़के बात करने के लिए वॉशरुम में चले जाते है। ऑफिस में स्टॉफ से बचने के लिए और घर में शांति से बाते करने के लिए उन्हें वॉशरुम से सेफ जगह कोई नहीं लगती है।

-लड़के अपनी गर्लफ्रेंड या फ्रेंड से प्राईवेट बात करने के लिए भी वॉशरुम में चले जाते है।वॉशरुम में वो अपने फ्रेंड या पार्टनर से बिना किसी झिझक के बात कर सकते है।

-जिन लड़को को गेम खेलने का शोक होता है वो अक्सर गेम खेलते-खेलते अपना फोन साथ लेकर चले जाते है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static