इस एक्टर ने लंबी लड़की से क्यों की शादी?

Saturday, March 11, 2017 1:36 PM

लाइफस्टाइल: किसी ने सच ही कहा कि जोड़ियां ऊपर वाला बनाकर भेजता है, यह बात काफी हद तक सच होती  भी दिखाई देती है। तभी तो किसी की बीवी सुंदर होती है, तो किसी का पति छोटा। दुनिया में ऐसी कई जोड़ियां है, जिनका कोई मेल नहीं होता, लेकिन फिर भी वह शादी के बंधन में बंधे  होते है। आज हम जिसकी बात करने जा रहे है वो जोड़ी ओर कोई नहीं बल्कि मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के स्टार की है। जी हां, अजय पकरू साउथ इंडियन है, जिन्होंने अपना वर्ल्ड रिकॉड बनाया है। आइए जानते है इनके बारे में कुछ खास बातें। 

 

मलयालम एक्टर अजय पकरू ने 2008 में हाईट में सबसे छोटे एक्टर की खिताब अपने नाम किया। इतना ही नहीं, उन्होंने सबसे छोटे डायरेक्टर का वर्ल्ड रिकॉर्ड पूरा किया । 2005 में अजय पकरू ने अपने से दोगुना लंबी लड़की से शादी की। अजय पकरू की 8  साल की बेटी दीप्ता कीर्ति हाइट में बिल्कुल अपनी मां पर गई है। 

 

अजय पकरू की हाइट 2'6 फीट है, जो सबसे छोटी हाइट के लोगों में गिने जाते है।  एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि मैं चाहता हूं कि कहीं मेरे बच्चे भी हाइट में मेरी तरह ही न निकलें। इस उद्देश्य के कारण उन्होंने अपने से दो गुना लंबी हाइट वाली लड़की से शादी कीं। इसलिए लोग कहते है, जहां प्यार वहां कोई अड़चन नहीं आ सकती। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !