रणवीर के परिवार ने दीपिका को दिया स्पैशल गिफ्ट, जल्द ही होगी शादी!

punjabkesari.in Monday, Jan 08, 2018 - 04:13 PM (IST)

विराट और अनुष्का की शादी के बाद अब लोगों की नजरें बॉलीवुड फैशनीस्ता सोनम कपूर की वैडिंग पर टिकी हुई है। जिनको लेकर बताया जा रहा है कि वह जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रैंड के साथ शादी के बंधन में बंध जाए। आपको बता दे कि इन दिनों बॉलीवुड में चुपचाप शादी करने का ट्रैंड चल रहा है। विराट-अनुष्का के बाद सुरवीन चावला ने चुपचाप शादी कर लीं। अब लगता है कि बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण भी शादी कर लें। 

PunjabKesari

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अफेयर के बारे में तो सभी जानते है, जिनको लेकर काफी खबरे आ रही है कि शायद वह जल्द ही संगाई कर लें और शादी के बंध में बंध जाए। वैसे तो पिछले कुछ दिनों पहले इनकी सगाई को लेकर काफी चर्चा रही लेकिन जो केवल अफवाह बताई जा रही थी।  

PunjabKesari

हाल ही में रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को स्पैशल गिफ्त दिया, जिसको देखकर तो यही लग रहा है कि यह कपल जल्द ही शादी करने वाला है। बताया जा रहा है कि रणवीर की मां और पापा ने दीपिका को डायमंड की महंगी ज्वैलरी के साथ मशहूर डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी गिफ्ट की। 

 

हालांकि, अभी तक इस कपल ने पब्लिक के सामने अपने रिश्ते को खुलकर स्वीकार नहीं किया है लेकिन लगातार उड़ रही इन खबरों से इनकार भी नहीं किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static