फिल्म की शूटिंग के लिए करीना कपूर ने घटाया 12 किलो वजन

punjabkesari.in Tuesday, May 02, 2017 - 05:59 PM (IST)

पंजाब केसरी (लाइफस्टाइल) : बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा और पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर पिछले दिनों अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर काफी फेसम रही। प्रैग्नेंसी के दौरान भी काफी खूबसूरत नजर आई। दिसंबर में उनके घर एक बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम तैमुर रखा। उनका बेटा देखने में बिल्कुल करीना जैसा ही है।
 

PunjabKesariडिलीवरी के बाद बहुत जल्दी करीना कपूर ने खुद को फिट किया।  फिल्म वीरे दी वैडिंग की शूटिंग के लिए करीना ने 12 किलो वजन कम किया। इसके लिए उन्होंने अपनी डाइटीशियन रूजुता दिवारेकर से सलाह ली।

PunjabKesariइसी डाइटीशियन ने फिल्म टशन के लिए करीना की जीरो फिगर बनाने में मदद की थी। इस बार रूजुता ने करीना को फिटनेस आहार न लेने की सलाह दी बल्कि योगा और एक्सरसाइज से ही करीना ने अपना वजन कम किया।
 

करीना ने बताया कि प्रैग्नेंसी के दौरान उन्होंने ऐसी डाइट ली जिसमें काफी मात्रा में कैलोरी हों लेकिन हर एक चीज को सही ढंग से खाया। घी से बने परौंठे और मक्खन की वजह से उनका वजन 18 किलो बढ़ गया था जिसे कम करना काफी मुश्किल रहा।


प्रैग्नेंसी के बाद अक्सर महिलाओं की आंखों के नीचे काले घेरे पड़ जाते हैं। इसके लिए करीना हर रोज रात को सोने से पहले 1 गिलास दूध पिया करती थी जिससे डिलीवरी के बाद भी उनकी स्किन और आंखे काफी ग्लो करती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static