यूं ही नहीं मिलती हसीनाओं को कांस में एंट्री, माननी पड़ती है ये 6 कंडीशन्स!

Tuesday, May 15, 2018 1:37 PM
यूं ही नहीं मिलती हसीनाओं को कांस में एंट्री, माननी पड़ती है ये 6 कंडीशन्स!

फ्रांस में आयोजित 71वें इंटरनेशनल कांस फिल्म फेस्टिवल में इस बार कई भारतीय सुंदरियों ने अपना जलवा बिखेरा। कांस फेस्टिवल में हर दिन रेड कार्पेट पर भारतीय सुंदरियों का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिलता है। हालांकि बहुत कम ही लोगों को मालूम होगा कि कांस जैसे इंटरनेशल इवेंट में एंट्री पाने के लिए कई तैयारियां करनी पड़ी है, तब जाकर इस फेस्टिवल में शिरकत की जा सकती है। अगर आप मीडिया का हिस्सा नहीं है तो आप इस फेस्टिवल में एंट्री नहीं कर सकते है। आप सिर्फ इन 5 कंडीशन्स पर इस इंटरनेशनल इवेंट में शामिल हो सकते हैं। आज हम आपको उन्हीं कंडीशन्स के बारे में बताएंगे। 

 

 

1. यदि आप फेस्टिवल में प्रायोजकों में से एक की ब्रांड एम्बैस्डर हैं तो आप कांस फेस्टिवल में एंट्री कर सकती हैं। आपको बता दे कि ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर इस वर्ष कॉस्मेटिक्स और ब्यूटी कंपनी लॉरियल( L'Oreal ) के भारतीय ब्रांड एम्बैस्डर के लिए रेड कारपेट पर नजर आईं। 

 

2. यदि आप अपने ऐसे फ्रैंड के फ्रैंड हैं, जो आसानी से कांस फिल्म फेस्टिवल का टिकट प्राप्त कर सकता है तो आप इवेंट में शिरकत कर सकते हैं। जो रेड कारपेट पर फोटो खिंचवाए जाने की इच्छा रखते हैं, उन्हें बार्केड पास करने के लिए केवल एक टिकट की आवश्यकता होती है।

 

3. अगर आप एक आखिरी मिनट की टिकट प्राप्त कर सकते हैं जो कि फिल्म प्रीमियर के ठीक पहले बेचा जाता है, तो ही आप रेड कारपेट पर एंट्री कर सकते हैं। जो लोग इस फेस्टिवल में गए हैं, वो कहते हैं कि छः इंच की ऊंची एड़ी के जूते में बहुत अच्छी तरह से तैयार महिलाओं का एक समूह प्रीमियर से ठीक पहले 4 या 4.30 बजे रेड कारपेट के पास नजर आता है। एक बार आखिरी मिनट की टिकट की बिक्री घोषित हो जाने के बाद, वो रेड कारपेट पर अपनी जगह पाने के लिए काउंटरों पर चले जाते हैं। 

 

4. यदि आपकी कई फिल्मों में से एक को नॉमिनेट किया जाए तो आप रेड कारपेट पर अपनी जगह बना सकते है। बहुत कम इंडियन फिल्में इस फेस्टिवल में अपनी जगह बना पाती हैं। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रसिका दुगल, निर्देशक नंदिता दास अपनी फिल्म 'मंटो' के लिए रेड कारपेट पर नजर आए। 

 

5. यदि आप जूरी(Jury) के सदस्य हैं, तो भी आप रेड कारपेट पर अपनी एंट्री कर सकते हैं। 

 

6. यदि आप भारतीय प्रति-निधिमंडल (Indian Delegation) का हिस्सा हैं, तो आप रेड कारपेट पर शिरकत हो सकते हैं। 
 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

आप को जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन