सैक्स से जुड़ी हर समस्या का समाधान करेगा यह रामबाण नुस्खा!

Tuesday, May 16, 2017 3:47 PM
सैक्स से जुड़ी हर समस्या का समाधान करेगा यह रामबाण नुस्खा!

सफेद प्याज के लाभ : आज के भागते-दौड़ते जीवन में हर इंसान शारीरिक तौर पर कमजोर हो रहा है। इस शारीरिक कमजोरी और रोजाना खाने वाले फास्टफूड का सबसे ज्यादा असर पुरूषों पर पड़ा है। जिसके कारण पुरुषों को शीघ्र पतन,वीर्य का पतलापन,स्पर्म काउंट का कम होना जैसी सैक्स समस्याओं का सामना करना पड़ता है। दुनिया में लोगों को सैक्स संबंधी समस्याएं सबसे ज़्यादा होती है। लेकिन लोग शर्म के कारण एेसी समस्याओं को शेयर नहीं करते और न ही इनका इलाज करवाते हैं। लेकिन यदि आप भी किसी एेसी समस्या से परेशान हैं और डाॅक्टर के पास नहीं जा पा रहे तो आप हमारे दिए हुए इस रामबाण नुस्खे को अपनाएं।

 

PunjabKesari
1. वीर्यवृद्धि के लिए सफेद प्याज के रस के साथ शहद लेने पर फायदा होता है। सफेद प्याज का रस, शहद, अदरक का रस और घी का मिश्रण 21 दिनों तक लगातार लेने से नपुंसकता दूर हो जाती है।

 

PunjabKesari
2. 100 ग्राम अजवाइन को सफेद प्याज के रस में भिगोकर सुखा लें। सूख जाने पर फिर से दोबारा एेसा करें। ऐसा तीन बार करें। अच्छी तरह सूख जाने पर इसका बारीक पाउडर बना लें। अब इस पाउडर को पांच ग्राम गाय के घी और पांच ग्राम शक्कर के साथ सेवन करें। इसको इक्कीस दिन तक लेने पर शीघ्रपतन की समस्या से राहत मिलती है।


इनमें ऐसे-ऐसे गुण हैं जो शरीर को ऊर्जा और क्षमता प्रदान करते हैं। जिससे व्यक्ति में यौन क्षमता का विकास होता है और उसकी समस्याएं दूर हो जाती हैं। इस नुस्खे का सेवन काम शक्ति को बढ़ाता है और यौवन प्रदान करता है। इससे स्पर्म काउंट बढ़ता है और वीर्य भी अच्छी मात्रा में बनता है। यह शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाती है।
 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!