इन फिल्मों में एक्ट्रैस ने पहनी काफी हैवी ड्रैसेज

Tuesday, March 14, 2017 12:21 PM

लाइफस्टाइल: बॉलीवुड इंडस्ट्री के हिस्से में केवल बड़ी फिल्म इंडस्ट्री का खिताब ही नहीं बल्कि यहां अक्सर अजीबोगरीब रिकॉर्ड्स बनते रहते है। बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्मे है, जो सुपरहीट हुई है । साथ ही इन फिल्मों में एक्ट्रैस की ड्रैसे ज के सभी दीवाने होते है।लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन फिल्मों में एक्ट्रैस के कॉस्ट्यूम्स की कीमत कितनी होती है। जी हां, बॉलीवुड में भारी-भरकम कॉस्ट्यूम्स का भी रिकॉर्ड है। इन आउटफिट्स के वजन और डिजाइन की बाते अक्सर सुर्खियां बन जाती है। 

आज हम आपकोे कुछ ऐसे ही फिल्म कॉस्ट्यूम्स के बारे में बताएंगे, जिनकी कीमत तो ज्यादा है, साथ ही इनका वजन भी कुछ कम नहीं लेकिन फिर भी एक्ट्रैस ने इनको पहन कर अपने बैस्ट प्रफोमेंस दिया। 

 

1. फिल्म जोधा अकबर

फिल्म जोधा अकबर में जोधा ने ड्रैस में ज्वैलरी लगाने के लिए 400 किलो गोल्ड और सेमी-प्रेशियस स्टोन्स का इस्तेमाल किया, जिस वजह से ऐश्वर्या को पूरी फिल्म के दौरान 200 किलोवजन ढोना पड़ा। 

2. बाजीराव मस्तानी

फिल्म बाजीराव मस्तानी के वॉर सीन्स में दीपिका की ड्रैस का वजन  20 किलो से भी  ज्यादा था।

3. देवदास

फिल्म देवदास में काहे चेड मोहे गाने में माधुरी ने डिजाइनर नीता लुल्ला की ड्रैस वियर की थी, जिसका कम से कम वजन 30 किलो था।

4. तमिल फिल्म पुली

इस फिल्म में श्रीदेवी का लुक काफी ग्लैमरस था। इस फिल्म में श्रीदेवी की सभी आउटफिट्स का वजन लगभग 20 किलो से ज्यादा था। 

5. बॉम्बे वैलवेट

इस फिल्म में Anushka Sharma ने  निहारिका खान का डिजाइनर ग्रीन रेट्रो गाउन वियर किया था, जिसका वजन 35 किलो से कम नहीं था। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !