नाइट लाइफ एन्जॉय करने के लिए ये शहर हैं बैस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Oct 17, 2017 - 01:22 PM (IST)

समय बदलने के साथ-साथ लोगों के रहन-सहन और सोच में बहुत परिवर्तन आया है। लोग अब पहले से ज्यादा मॉडर्न हो गए हैं और अपने कल्चर के साथ-साथ वेस्टर्न कल्चर भी अपना रहे हैं। देश में कुछ शहर ऐसे भी हैं जहां पर लेट नाइट पार्टी को मॉडर्न लाइफस्टाइल का हिस्सा माना जाता है। आज हम कुछ ऐसे शहरों की बात कर रहे हैं जहां पर नाइट लाइफ कल्चर तेजी से बढ़ रहा है। 


मुबंई
मुबंई के बारे में कहा जाता है कि यह शहर कभी सोता नहीं है। इस रंगीन शहर में सिर्फ नाइट कलब,पार्टी या फिर डिस्को तक ही सीमित नही है बल्कि कुछ जगह ऐसी भी है जहां लोग रात के समय घूमना पसंद करते हैं। यहां पर नरीमन प्वाइंट, मरीन ड्राइव, फोर्ट रोड और चौपाटी बीच जैसी जगह पर दिन की बजाए लोग रात को घूमना पसंद करते हैं। 

कोलकाता
कोलकाता का लाइफस्टाइल सबसे अलग है। यहां की मिठाइयों के अलावा लाइफ भी बेहद रंगीन है। रात के समय यहां के जिंदगी रंगीन हो जाती है। यहां पर बड़ी संख्या में नाइट क्लब, पब, डांस बार हैं। जहां पर बहुत संख्या में युवा मस्ती करते हैं। 

गोवा
देश में गोवा को रात का बेताज बादशाह कहा जाता है। यह शहर पुर्तगालियों द्वारा बसाया गया था। यहां पर बीच,पब,बार और लेट नाइट डिस्को आम बात है। रात की मस्ती के लिए यह शहर दुनिया भर में मशहूर है। 

बेंगलुरु 
देश का यह शहर खास टेक्नॉलिजी के कारण मशहूर है। इसे भारत का पब कैपिटल ऑफ इंडिया के नाम से भी जाना जाता है। यहां पर नाइट क्लबों का तरफ लोगों का रूझान तेजी से बढ़ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static