हर महिला चाहती हैं उनके पार्टनर को पता हो संबंध से जुड़ी ये बातें

Sunday, June 11, 2017 9:06 AM
हर महिला चाहती हैं उनके पार्टनर को पता हो संबंध से जुड़ी ये बातें

पंजाब केसरी(लाइफस्टाइल): पति-पत्नी के बीच में प्यार और विश्वास होना बहुत जरूरी है। वहीं, हर महिला चाहती हैं कि उसका पार्टनर उसे समय दें और उनकी हर बात को समझें। अक्सर देखा जाता है कि महिलाओं संबंध को लेकर अपने पार्टनर से खुलकर बात नहीं कर पाती जिसके कारण उन्हें अपनी रोमांटिक लाइफ में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आज हम आपको संबंध को लेकर कुछ एेसी बातें बताएंगे जो हर महिला चाहती हैं कि उनका पार्टनर समझें। 

1. अधिकतर महिलाएं चाहती हैं कि संबंध बनाने से पहले उनका पार्टनर उनसे प्यार भरी बातें करें। उन्हें अपने प्यार का अहसास दिलाएं। शारीरिक संबंध बनाने से पहले उनके साथ मेंटली अटैच हो। 

2. संबंध के दौरान अाप अपनी पार्टनर से कैसा व्यवहार करते हैं यह उनके लिए बहुत मायने रखता है। एेसे में उनके साथ सख्त व्यवहार न करें। 
PunjabKesari
3. हर महिला को अपनी तारीफ सुनना पसंद होता है। वहीं, जब कपल्स एक-दूसरे के साथ काफी समय के साथ हो तो महिला को लगने लगता है कि उनका पार्टनर उनसे बोर होने लगा है। एेसे में हमेशा अपने पार्टनर की तारीफ करें, जिससे उन्हें लगे कि आप आज भी उन्हें उतना ही प्यार करते हैं जितना की पहले करते थे।

4.  संबंध बनाते समय अपनी पार्टनर की पसंद और न पसंद का ध्यान रखें। इससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। 

5. कई बार संबंध बनाने के बाद पुरुष सो जाते हैं जोकि महिलाओं को अच्छा नहीं लगता। महिलाएं अपने पार्टनर के साथ कुछ प्यार भरे पल बिताना चाहती है। एेसे में उन्हें अटेंशन दें। 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !