बॉलीवुड के इन सितारों ने तलाक के बाद नहीं की शादी

Monday, January 8, 2018 12:54 PM
बॉलीवुड के इन सितारों ने तलाक के बाद नहीं की शादी

बॉलीवुड में प्यार, महोब्बत,दोस्ती और शादी के बारे में किसी का कुछ पता नहीं चलता। कई बार किसी के प्यार और यहां तक की लिव इन रिलेशनशिप के किस्से सालों तक सुनने को मिलते हैं लेकिन कई बार बरसों पुराना शादी का रिश्ता भी एक झटके से टूट जाता है। सितारों की रियल लाइफ में बहुत कम लोग ऐसे हैं जिनका रिश्ता सफल रहा हो लेकिन कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होने तलाक लेने के बाद दोबारा शादी नहीं की।

 

1. ऋतिक रोशन

PunjabKesari
ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 17 साल तक चली। बॉलीवुड में इनके रिश्ते की मिसाल भी दी जाती थी लेकिन इन दोनों के अचानक तलाक की खबर ने सबको चौका दिया। इन दोनों की वजह सुजैन की अर्जुन रामपाल से नजदीकियां और ऋतिक का कंगना के साथ रिलेशनशिप इसकी वजह माना जाता है। तलाक के बाद इन दोनो ने दोबारा शादी नहीं की।
 

2. मनीषा कोइराला

PunjabKesari
अपने जमाने की फेमस हीरोइन मनीषा कोइराला ने 2010 में नेपाल के बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। अचानक की दो साल बाद इन दोनो ने तलाक ले लिया। तलाके के बाद मनीषा ने दोबारा शादी नहीं की।  
 

3. करिश्मा कपूर

PunjabKesari
करिश्मा कपूर ने पहले से तलाकशुदा दिल्ली के बिजनेसमैन संजय से शादी की थी। इन दोनों का रिश्ता भी ज्यादा देर नहीं चला और दोनों ने तलाक ले लिया। दो बच्चों की मां करिश्मा कपूर ने भी अभी शादी नहीं की। 
 

4. संगीता बिजलानी

PunjabKesari
किसी समय संगीता के अफेयर के चर्चे सलमान खान के साथ भी सुनने के मिले थे लेकिन मशहूर क्रिकेट स्टार मोहम्मद अजरूद्दीन से उन्होने शादी की। इनका रिश्ता भी ज्यादादेर तक नहीं टिका और 2010 में दोनो अलग हो गए। संगीता ने यह रिश्ता टूटने के बाद दोबारा शादी नहीं की। वह अभी तक सिंगल है। 
 

5. अमृता सिंह

PunjabKesari
सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह ने 13 साल की शादी के बाद सैफ से तलाक ले लिया। सैफ अली खान ने दोबारा शादी कर ली लेकिन अमृता अभी भी सिंगल है। 



 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!