ये हैं बॉलीवुड की 6 Dramatic Moms,जिन्हें लोग हमेशा करते हैं याद

Wednesday, May 10, 2017 12:49 PM
ये हैं बॉलीवुड की 6 Dramatic Moms,जिन्हें लोग हमेशा करते हैं याद

पंजाब केसरी(रिश्ते नाते):  बॉलीवुड की फिल्मों में कुुछ किरदार इतने बेहतरीन तरीके से निभाएं जाते हैं कि लोगों के दिलों-दिमाग में ऐसे छा जाते हैं कि वो हमेशा ही याद रखे जाते हैं। लोग इनको इसी किरदारों की वजह से याद करते हैं। यह फेमस किरदार मां का है। मां के रोल को कुछ हीरोइनों ने इतना बाखूबी निभाया है कि लोगों ने उनके डायलॉग तक अच्छी तरह से याद किए हुए हैं। आज हम इन्हीं फिल्मी माओ के बारे में बात कर रहे हैं जो बहुत फेमस हैं। 


1.निरुपा रॉय

PunjabKesari

'मेरे पास मां है' इस 'डायलॉग' के कारण निरुपा रॉय को हमेशा ही याद किया जाता है। फिल्मी दुनिया की यह मां अपने बच्चों के लिए हर तरह का बलिदान दे सकती है। 

2. राखी 

PunjabKesari'मेरे करण अर्जुन आएंगे का 'डायलॉग' सुनते ही लोगों की आंखों के सामने राखी की शक्ल आ जाती है। करण-अर्जुन फिल्म की यह मां अपने बेटों को बहुत प्यार करती है। 

3. रीमा लागू

PunjabKesari

90 के दशक में राजश्री प्रॉडक्शन की फेमस मां रीमा लागू बॉलीवुड की पसंदीदा और फेमस थी। इनको मैने प्यार किया में मीठी मुस्कान के लिए याद किया जाता है।  

4.वहीदा रहमान

PunjabKesari

फिल्मी दुनिया की सबसे प्यारी मां वहीदा रहमान है जो अपने बच्चों का समर्थन और हर मुश्किल में उनका साथ निभाने में लगी रहती है। 

5. जया बच्चन

PunjabKesari

कभी खुशी,कभी गम फिल्म की मां जया बच्चन वह मां है जो अपने बच्चों के अच्छे-बुरे को अच्छी तरह से जानती है।

6. फरीदा जलाल

PunjabKesariसिमरन की मां के नाम से जानी जाती फरीदा जलाल दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे के अलावा और भी बहुत से फिल्मों में मां के किरदार से जानी जाती हैं। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!