अपना पुराना घर छोड़ इस घर में शिफ्ट होंगे अभिषेक-ऐश्वर्या, देखिए तस्वीरें

punjabkesari.in Saturday, Jan 06, 2018 - 07:10 PM (IST)

अभिनेत्रा अभिषेक बच्चन वैसे तो देश-विदेश में बिखरी अपनी करोड़ो की प्रॉपर्टी के कारण हमेशा सुर्खियों में बने रहते है लेकिन इन दिनों अभिषेक-ऐश्वर्या अपने नए घर को लेकर काफी चर्चा में है। उनके नए घर की तस्वीरे सोशल साइट पर काफी वायरल भी हो रही है।  

बताया जा रहा है कि अभिषेक-ऐश्वर्या ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शानदार फ़्लैट खरीदा है, जो काफी खूबसूरत फ्लैट है। यह फ्लैट लगभग 5,500 स्क्वायर फीट में फैला है। खबरें तो यह भी कि उन्होंने इस फ्लैट को  2015 में 21 करोड़ रूपए में खरीदा था। 

PunjabKesari

हालांकि इस बात की पुष्टी अभी तक नहीं हुई कि अभिषेक और ऐश्वर्या अपने पुराने घर यानी जुहू इलाके में स्थित जलसा घर को जोड़ कर कब इस घरव में शिफ्त होंगे। आइए देखते है उनके घर की कुछ शानदार तस्वीरें। उनके इस नए घर का इंटीरियर देखकर आप भी कुछ आईडिया ले सकते है और अपने घर खूबसूरत दिखा सकते है। 

PunjabKesari
 
सूत्रों के अनुसार इसी बिल्डिंग में बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी घर लिया है, जिसका एरिया लगभग 7 हज़ार स्क्वायर फीट बताया जा रहा है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार अभिषेक और ऐश्वर्या इस घर में जल्द ही शिफ्ट हो सकते हैं, लेकिन यह तय नहीं है कि वह अपना जुहू में स्थित घर छोड़ेंगे या नहीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static