Zwigato ने बदली कपिल शर्मा की सोच, बोले- अब समझा डिलीवरी बॉय की तकलीफों को

punjabkesari.in Saturday, Mar 04, 2023 - 06:23 PM (IST)

बॉलीवुड अभिनेता कपिल शर्मा का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ज्विगाटो” के जरिये उन्हें डिलीवरी पर्सन की तकलीफें पता चलीं।  कॉमेडी की दुनिया के किंग माने जाने वाले शर्मा  नंदिता दास की अपकमिंग फिल्म “ज़्विगाटो” में अपनी एक्टिंग से हम सभी को गुदगुदाने आ रहे हैं। ऐसे में फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)


कॉमेडियन ने अपने फिल्म से जुड़ा अनुभव शेयर करते हुए बताया कि  एक दिन हम अपने एक मित्र का जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे थे जिसके लिए मेरी वाइफ ने ऑनलाइन ऑडर्र कर के केक मंगाया था, जब ड्राइवर पर्सन आया, हमने केक देखा तो वह थोड़ा बिगड़ चुका था।हमने वो केक रिटर्न कर दिया फिर मुझे अचानक यह ध्यान आया कि, इस डिलीवरी पर्सन को कही अपने शॉप पर डांट न पड़े या इसका भुगतान उसे अपनी पगार से न करना पड़े, हमने तुरंत उसे बुलाया उन्हें केक वापिस देने के लिए कहा क्योंकि हम केक को वैसे भी कट ही करनेवाले थे।

PunjabKesari
कपिल शर्मा ने कहा-  मुझे लगता है कि ज़्विगाटो में मेरे द्वारा निभाए गए इस किरदार की वजह से मुझे उनके प्रति जिम्मेदारी का अहसास हुआ, क्योंकि मैं अपने किरदार को निभाते समय इन सभी बातों से गुजारा हूं। '' बता दें कि अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स की फिल्म ‘ज़्विगाटो' को नंदिता दास ने निर्देशित किया है। कपिल शर्मा, शाहाना गोस्वामी और तुषार आचार्य अभिनीत यह फिल्म 17 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

PunjabKesari
 ‘ज़्विगाटो’ के ट्रेलर को देखकर ही लोग काफी excited हैं। प्रोमो की शुरुआत कपिल शर्मा के ऑर्डर देने के लिए डेस्टिनेशन पर पहुंचने से होती है, जहां उन्हें एक नोटिस देखने के बाद सीढ़ियां चढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें लिखा होता है कि 'डिलीवरी बॉय को लिफ्ट का इस्तेमाल करने की परमिशन नहीं है.'। इसमें फूड डिलीवरी मैन की परेशानियों काे दिखाया गया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static