यूट्यूबर अरमान मलिक की चौथी शादी: करवाचौथ पर मिला बड़ा सबूत!

punjabkesari.in Thursday, Oct 24, 2024 - 03:41 PM (IST)

नारी डेस्क: यूट्यूबर अरमान मलिक हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पहले से दो बीवियों, पायल मलिक और कृतिका मलिक, के साथ रहने के कारण उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि उन्होंने चौथी शादी कर ली है, और इसके पीछे एक वायरल वीडियो बड़ा सबूत बनकर सामने आया है।

चौथी शादी की चर्चा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के अनुसार, अरमान मलिक ने अपनी बच्चों की केयरटेकर, लक्ष्य चौधरी, के साथ चौथी शादी की है। गॉसिप गलियारों में यह चर्चा तेज हो गई है कि अरमान ने पायल और कृतिका के अलावा लक्ष्य के साथ भी अपने रिश्ते को आधिकारिक रूप दे दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

 

करवाचौथ पर मिली जानकारी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करवाचौथ के मौके पर अरमान ने लक्ष्य के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। इस बीच एक वीडियो भी वायरल हुआ, जिसमें दोनों को करवाचौथ की पूजा करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में सोशल मीडिया यूजर्स ने लक्ष्य की मेहंदी में अरमान का नाम 'संदीप' भी देखा, जो इस बात का संकेत माना जा रहा है कि अरमान ने चौथी शादी कर ली है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

पिछले रिश्ते

अरमान की पहली शादी टूटने के बाद उन्होंने पायल मलिक और उनकी करीबी दोस्त कृतिका के साथ शादी की थी। अब चौथी शादी की चर्चा ने फिर से उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। हालांकि, कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि यह वीडियो केवल मजाक में बनाया गया था।

अरमान मलिक की चौथी शादी की खबर ने एक बार फिर से उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को चौंका दिया है। अब यह देखना होगा कि वह इस नए रिश्ते के बारे में क्या बयान देते हैं और क्या यह खबर सच साबित होती है।

 

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Priya Yadav

Related News

static