ये घर है या गुफा?   ''बिग बॉस 18'' के घर का इंटीरियर देख हैरानी में पड़ जाएंगी आप

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 05:39 PM (IST)

नारी डेस्क: लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 18' का इंतजार बस खत्म होने वाला है। लोग शो से जुड़ी हर छोटी से बड़ी जानकारी जानने के लिए बेताब हैं। अब इसी बीच बिग बॉस 18 के घर की इनसाइड फोटोज सामने आ गई है जो इस बार देखने में थोड़ा डरावना लग रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

6 अक्टूबर से शुरू हो रहे टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 18 की इस बार थीम 'समय का तांडव' है।  इस बार बिग बॉस के हाउस को अलग अंदाज में तैयार किया गया है। घर में बेडरूम से किचन तक का इंटीरियर बेहद ही शानदार है और काफी अलग है।

PunjabKesari
बिग बॉस 18 के घर को इस बार फ्यूचरिस्ट डिजाइन में सजाया गया है, जिसमें अतीत, वर्तमान और भविष्य को शामिल करते हुए टाइम के कटन्सेप्ट को दिखाया है। सबसे पहले घर की एंट्री एक बड़ा घोड़ा दिखेगा जो शो में एडवेंचर और थ्रिल लेकर आएगा।

PunjabKesari

इसके बाद लिविंग रूम में आपको एक बड़ा सा चेहरा दिखेगा, जिस पर दरारें हैं। वहीं बाहर पूल के पास एक औरत का चेहरा लगाया गया है। वहीं जगह- जगह घोड़े, जानवर, तितली आदि भी नजर आएंगे।

PunjabKesari

इस बार गार्डन एरिया तक तीन भागों में बांटा गयर है। घर का लिविंग रूम बहुत भव्य और बड़ा है। इसमें किचन, डाइनिंग रूम और ड्राइंग रूम के साथ-साथ जेल भी बनाई गई है।  वहीं, गार्डन एरिया में मौजूद बाथरूम को हमाम का रूप दिया गया है। 

PunjabKesari

 इसके अलावा, घर में अतीत और भविष्य के मिलन वाला 'वॉर स्टेज' बनाया गया है। यहां एक फ्यूचरिस्टिक स्टाइल की कार खड़ी है, जो टाइम ट्रैवल का प्रतीक है। इस साल, घर में Secret Entrance, छिपे हुए दरवाजे और कैमरे हैं और कुछ ऐसे स्थान भी हैं जो आसानी से दिखाई नहीं दे सकते हैं।बताया जा रहा है कि  इस शानदार घर को डिजाइन करने में 45 दिन और करीब 200 कारीगर लगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static