शादी से पहले वेडिंग गाउन में ही वैक्सीन लगवाने पहुंची महिला, सोशल मीडिया पर हो रही है खूब तारीफ

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 03:17 PM (IST)

कोरोना वायरस से बचने के लिए अभी तक कोई दवाई नहीं आई हैं इससे बचने के लिए केवल एक मात्र उपाय वैक्सीन ही हैं। जिसे लगाने से हमारी इम्युनीटी पहले के मुकाबले थोड़ी स्ट्रांग हो जाती हैं। ऐसे में हर कोई इस वायरस से बचने के लिए जल्द से जल्द से वैक्सीन लगवा रहा हैं। वहीं इसी बीच अमेरिका के बाल्टीमोर में वेडिंग गाउन पहने ब्राईडल ने भी शादी से पहले वैक्सीन को तवज्जों दी। क्योंकि वह भी जानती हैं कि वैक्सीन इस समय हमारी जिंदगी के लिए कितना जरूरी है।

इस महिला का नाम सारा है।  कोरोना संकट में सारा की शादी हो रही है. ऐसे में उन्होंने बिना देरी किए अपने वेडिंग गाउन में ही वैक्सीन लगवाने पहुंच गई।  सारा की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हो रही है.

 

अमेरिका के मैरीलैंड मेडिकल सिस्टम ने क्लिनिक से सारा की चार तस्वीरें पोस्ट कीं और इसे कैप्शन दिया, "एक दुल्हन यहां  M&T स्टेडियम मास वैक्सीनेशन साइट पर वैक्सीन लगवाने आती है. कोरोना वायरस महामारी के कारण महिला ने शादी के रिसेप्शन को रद्द कर दिया है।
 

वहीं, सोशल मीडिया पर सारा की पोस्ट को देखकर यूजर्स काफी प्रभावित हुए. पोस्ट को कई लाइक मिले, जबकि एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में कहा, “यह बहुत अच्छा है, शादी की ड्रेस पहनकर वैक्सीन लगवाकर तुमने कमाल कर दिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static