चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान को क्यों आया गुस्सा? सैफ के घुटनों पर प्रपोज करने पर क्या बोली करीना

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 03:52 PM (IST)

करीना सैफ की जोड़ी बॉलीवुड की फेमस जोड़ियों में से एक है, नवाबी जोड़ी का टैग भी इसी कपल के नाम है। दोनों भले ही नेचर से एक दूसरे से अलग है लेकिन प्यार के मामले में एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं। जहां हमारी बेबो अपने जीरो फिगर के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं तो वहीं नवाब सैफ अली खान को जेंटलमेन का खिताब मिला है। दोनों की शादी का किसी से खास अंदाजा नहीं लगा रखा था कि दोनों एक दूसरे से शादी करेंगे। दोनों की लवस्टोरी भी बड़ी मसालेदार है। हाल ही में करीना हाल ही में अपनी शादी के प्रपोजल को लेकर एक खुलासा किया है जो फैंस को चौंकाने के लिए काफी है। दरअसल, करीना अपने आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज़' की प्रमोशन में काफी बिजी है। इस दौरान वह कई इंटरव्यू भी दे रही हैं और बिंदास अंदाज से पूछे गए सवालों का जवाब भी। इन्हीं में से एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि 'क्या आपको सैफ ने घुटनों पर बैठ कर प्रोपोज़ किया था ? तो वो कहती है कि वो बस दिखते ही ऐसे है मगर वो ऐसे है नहीं' वो इससे ज्यादा रोमांटिक है। अगला सवाल आता है कि 'सुनने को मिला था कि आपने पहले सैफ को 'न' भी कहा था ?क्या यह सच है ?तो करीना ने कहा कि 'हां, मैंने सैफ के प्रपोजल को 2 बार ठुकराया था।

 

 

दरअसल सैफ करीना से 'टशन' फिल्म के दौरान बहुत ज्यादा आकर्षित हुए थे। सैफ ने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनसे शादी के लिए पूछा था। सबसे पहले सैफ ने ग्रीस में उन्हें प्रपोज़ किया, फिर लद्दाख में और दोनों बार ही करीना ने मना कर दिया। मगर करीना उन्हें और जानना चाहती थी। जहां लोग सोच रहे थे कि करीना को इस शादी से इसलिए ऐतराज है क्योंकि सैफ उनसे 10 साल बड़े है वहीं करीना ने कहा उन्हें इस बात से कभी कोई फर्क नहीं पड़ा था। बता दें कि सैफीना शादी से पहले 5 साल तक रिलेशनशिप में रहें। 

 

 

वहीं शौंक से फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवाने वाली सारा हाल ही में एक फैन से नाराज नजर आई है। दरअसल न्यूयॉर्क वेकेशन से लौटते हुए जब फैंस ने एयरपोर्ट पर सारा से सैल्फी मांगी तो वह मुस्कराते हुए क्लिक करवाने लगी लेकिन एक फैन सेल्फी लेते हुए सारा के कुछ ज्यादा ही नजदीक आने की कोशिश कर रहा था जिससे सारा एकदम से पीछे हट गईं नाराज व गुस्से में आगे निकल गई।भई इस बात का फैंस को भी ध्यान देना चाहिए कि वह किसी सेलिब्रिटी से कैसे मिल रहा है कहीं आपका बिहेव सेलेब्स को असहज तो नहीं कर रहा इस बात का ध्यान रखना फैंस के लिए जरूरी है। 

 

 

बता दें कि सारा बहुत ही विनम्र एक्ट्रेस हैं और अपनी सोतेली मां करीना से उनका अच्छा रिलेशन हैं। इस बात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि अपने पिता की शादी में मौजूद रही थीं। दरअसल सैफ ने दूसरी शादी से पहले अमृता को एक पत्र भी लिखा। सैफ के पत्र भेजने के थोड़ी देर बाद बेटी सारा ने उन्हें कॉल किया और कहा कि मैं शादी में ऐसे ही आ रही थी मगर अब मैं पूरे दिल से शामिल होने वाली हूं।' सारा करीना को मां कम सहेली ज्यादा मानती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static