पूरी चुड़ैल लग रही हो... Saree Look को लेकर दीपिका को क्यों Troll कर रहे लोग?

punjabkesari.in Wednesday, May 18, 2022 - 06:23 PM (IST)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने  लुक्स को लेकर छाई हुई हैं, जहां कुछ लोग उनकी तरीफ करते नहीं थक रहे हैं तो वहीं उनकी आलाेचना करने वालों की भी कमी नहीं है। साड़ी वाले लुक के चलते उन्हे जबरदस्त Troll किया जा रहा है। कुछ लोगों ने तो उन्हे चुडै़ल तक कह डाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

दरअसल दीपिका ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन डिजाइनर सब्यसाची के कलेक्शन से साड़ी कैरी की। इस लुक में एक्ट्रेस को एक्स्ट्रा ड्रामेटिक टच दिया गया था, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। वैसे तो दीपिका का आई मेकअप, बालों का स्टाईल और लोंग एयर रिंग देखने में कमाल था लेकिन  लोंग एयर रिंग लोगों की आंखों में खटक गए।

PunjabKesari
सोशल मीडिया यूजर साड़ी के साथ उनके इस ड्रामेटिक एक्सपेरिमेंट को फेल बता रहे हैं। एक यूजर ने दीपिका की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-, 'ईमानदारी से कहूं तो मुझे आपका लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया। वहीं अन्य ने लिखा-  'गलती से काजल कुछ ज्यादा लग गया और फिर यह ख्याल आया कि अब इसका ही कुछ डिजाइन बनाऊंगी।

PunjabKesari
हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने लिखा-  पूरी चुड़ैल लग रही है, काली घाटी की रानी। लोगों ने दीपिका के मेकअप, एक्सेसरीज से लेकर साड़ी हर चीज  पर कमेंट किया। बता दें कि कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की जूरी का हिस्सा बनी दीपिका ने Red Carpet पर अपना लुक पूरी तरह से पारंपरिक रखा था। उन्होंने अपने  फेवरिट डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के कलेक्शन से  स्ट्राइप्ड पैटर्न वाली साड़ी कैरी की थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static