कौन है Dolly Chaiwala जिसकी चाय की चुस्की लेने पहुंचे Bill Gates

punjabkesari.in Thursday, Feb 29, 2024 - 04:54 PM (IST)

एक कप चाय की तलब तो वैसे हर भारतीय को सुबह उठते ही होती है। ये भारत की पंसदीदा ड्रिंक है। लेकिन अब इसके स्वाद के मुरीद Microsoft कंपनी के मालिक अरबपति कारोबारी बिल गेट्स भी हो गए हैं। हाल ही में वो भारत पहुंचे जहां पर उन्होंने नागपुर के फेमस चाय विक्रेता डॉली चायवाला से न सिर्फ चाय ली, बल्कि उनके साथ रील बनाकर भी शेयर की। जिन लोगों को नहीं पता है, बता डॉली चायवाला अपने अनोखे अंदाज के कारण सोशल मीडिया पर बहुत फेमस है। आइए आपको बताते हैं इंटरनेट सेंसेसन 'डॉली भाई' के बारे में....

PunjabKesari

जुदा है डॉली चायवाला का अंदाज

महाराष्ट्र के नागपुर में डॉली चायवाले की अलग पहचान है। ये शख्स 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़कर बीते 16 साल से सिविल लाइन नागपुर के पास चाय की दुकान चला रहे हैं। जो भी इनके पास चाय पीने आता है, बस इनके खास अंदाज और स्वाद का मुरीद बनकर रह जाता है। डॉली की खास बात ये है कि अपने टपरी पर ग्राहकों को रजनीकांत की स्टाइल में चाय सर्व करते हैं। इतना ही नहीं, डॉली ग्राहकों का स्वागत भी अनोखे अंदाज में करते हैं, जिससे हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। खुद बिल गेट्स भी डॉली के अंदाज से काफी प्रभावित हुए और ये ही वजह है कि उन्होंने इसकी रील बनाकर शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bill Gates (@thisisbillgates)

चाय बेचकर कर लेते हैं अच्छी- खासी कमाई

अपनी छोटी सी ही चाय की टपरी से डॉली अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सेलिब्रिटीज भी उनकी चाय पीने आते हैं। उनकी चाय की दुकान हर वक्त चाय के शौकीनों से गुलजार रहती हैं। वहीं उनका इंस्टा अकाउंट भी है जिसमें 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  उनके इंस्टाग्राम बायो में बताया गया है कि वह महाराष्ट्र के नागपुर में स्थित एक "प्रसिद्ध" चाय विक्रेता हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static