नशे में पीएम को Tweet कर जब मालदीव भाग गए थे कपिल, लाखों खर्च कर बची थी जान

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 05:11 PM (IST)

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो के चलते देश ही नहीं बल्कि दुनिया में छाए हुए हैं।जितना उनका 'द कपिल शर्मा शो'  मशहूर हैं उतनी ही पॉप्युलर है कपिल से जुड़ी कंट्रोवर्सीज।  शराब के नशे में अपने को स्टार से झगड़ा करने के अलावा वह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी पंगा ले चुके हैं, हालांकि इसका खामियाजा भी उन्हे भुगतना पड़ा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

यह बात है 2016 की जग कपिल कॉमेडियन ने  घूस मांगे जाने की शिकायत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की थी और उनसे पूछा था कि- जिन अच्छे दिनों का वादा चुनावी अभियान में किया गया था क्या ये ही अच्छे दिन है। कपिल ने ट्विटर पर लिखा था-  ​'मैं पिछले 5 सालों से 15 करोड़ आयकर भर चुका हूं, इसके बावजूद मुंबई में ऑफिस बनाने के लिए बीएमसी  ने मुझसे 5 लाख रुपए घूस मांगे हैं।' एक अन्य ट्वीट में कपिल ने लिखा है, 'ये हैं आपके अच्छे दिन?'

PunjabKesari

कपिल जल्द ही नेटफ्लिक्स पर अपना शो 'कपिल शर्माः आय एम नॉट डन येट' लेकर आने वाले हैं, जहां पर उन्होंने उस किस्से का जिक्र किया। इस शो की एक वीडियो क्लिप में कपिल यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि- "मैं मालदीव के लिए रवाना हुआ और 8-9 दिन वहां रहा। मैंने अपने होटल स्टाफ से कहा कि मुझे एक ऐसा रूम दो, जहां इंटरनेट ना चलता हो। इस पर स्टाफ ने पूछा कि आप यहां शादी के बाद आए हो? तो मैंने जवाब दिया कि नहीं, मैं यहां ट्वीट करके आया हूं।"  

PunjabKesari
कपिल आगे कहते हैं। - 'मैं जितने दिन भी वहां पर रहा, नौ लाख खर्चा हुआ. मेरी जिंदगीभर की पढ़ाई लिखाई में इतना खर्चा नहीं हुआ, जितना मैंने  वो एक लाइन लिखकर खर्चा करवा दिया। सच में मैं ट्व‍िटर पर केस करना चाहता हूं.' । वह अपने ट्ववीट पर सफाई देते कहते हैं- कभी कभी कोई नेता ट्वीट कर देता है तो ट्व‍िटर वाले लिख देते हैं ना नीचे 'Manipulated Tweet', तो मेरे ट्वीट के नीचे भी लिख दें 'Drunk Tweet' इइग्नोर करो. मेरे पैसे बच जाते। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static