जब मीरा ने पहनी बेटी मीशा की मिनी स्कर्ट !

punjabkesari.in Tuesday, Aug 20, 2019 - 06:58 PM (IST)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सिर्फ सोशल मीडिया पर ही नहीं वह आए दिन इवेंट्स व जिम जाते हुए भी स्पॉट होती हैं। भले ही वह बॉलीवुड एक्ट्रेस न हो लेकिन उनका ड्रेसिंग स्टाइल किसी दीवाज से कम नहीं है।

PunjabKesari,nari

अपने ड्रेसिंग स्टाइल और फैशन को लेकर भी आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है। लोगों को उनका देसी-विदेशी दोनों ही ड्रेसअप स्टाइल बेहद पसंद आते हैं लेकिन हाल ही में वह अपने स्टाइल को लेकर ट्रोल हो गईं।

दरअसल, हाल ही में मीरा को अपनी बेटी मीशा के साथ ग्रॉसरी शॉपिंग करती स्पॉट हुईं थीं। जिस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ येलो मिनी स्कर्ट पहनी थी। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिंपल पोनीटेल की थी। वहीं मीशा ग्रे और रेड स्ट्राइप्ड स्पोर्टी लुक में नजर आईं।

PunjabKesari,nari

दोनों ही मां-बेटी बहुत क्यूट लग रही थी। मीरा की ड्रेसिंग से अंदाजा ही नहीं लग रहा था कि वह एक बच्चे की मां हैं शायद इसी लिए के कुछ फैंस को मीरा का मिनी स्कर्ट लुक पसंद नहीं आया और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे।

मीरा की शॉर्ट यैलो स्कर्ट को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक शख्स ने कहा- 'लगता है आंटी ने मीशा की स्कर्ट पहन ली।' वहीं एक और शख्स ने कमेंट किया- 'इसके बच्चे ने इससे बड़ी ड्रेस पहनी है।' ऐसे ही बहुत सारे कमेंट्स हैं जो मीरा की इस मिनी ड्रेस पर दिए गए। 

PunjabKesari,nari

आपको मीरा का यह लुक कैसा लगा हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vandana

Recommended News

Related News

static