आलिया की हालत देख हैरान हुए लोग, प्रियंका का फैशन भी रहा Fail, अपने लुक से छा गई श्वेता और करिश्मा

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 05:51 PM (IST)

फैशन में क्या ट्रेंड कर रहा है इसकी झलक हम आपको हर हफ्ते अपने Weekly फैशन पैकेज के जरिए दिखाते है। चलिए आज भी हम आपको दिखाते है इस हफ्ते की सबसे बेस्ट व Worse ड्रेस..

सबसे पहले शुरुआत कर लेते है सबकी लाडली करिश्मा से...जो कि रेड शरारा में दिखी। रेड शरारा आउटफिट के साथ करिश्मा ने लाइट वेट इयररिंग्स और पोनी टेल की हुई थी। करिश्मा की तरह आप भी किसी फंक्शन में शरारा सूट ट्राई कर सकती है।

PunjabKesari

अब बात करते है आलिया भट्ट की...जो मैंडम सिंपल कपड़ों में स्पॉट हुई। आलिया का बिना मेकअप लुक तो लोगों को पसंद आया साथ ही फैंस ने कहा कि लगता है मैडम टीशर्ट के नीचे कुछ पहनना भूल गई।

PunjabKesari

बिग बॉस फेम एक्टर राहुल वैद्य की शादी में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने खूब लाइमलाइट लूटी वो भी अपनी साड़ी लुक से...श्वेता का साड़ी लुक उनके दोस्तों को भी काफी पसंद आया तभी तो सभी उनके आगे-पीछे घूमते दिखें।

PunjabKesari

करिश्मा तन्ना ने इस बार लहंगा में लोगों को इंप्रेस किया। करिश्मा का लहंगा खूबसूरत होने के साथ-साथ Comfortable भी दिखा।

PunjabKesari

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब पूरी तरह से विदेशी हो गई है और इसका अंदाजा उनके कपड़ों से भी लगाया जा सकता है। हाल में एक्ट्रेस ने व्हाइट प्रिटेंड ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की लेकिन फैंस को उनका लुक पसंद नहीं आया। एक ने PC को सलाह देते हुए कहा, इसे कोई अच्छे डिजाइनर को hire करना चाहिए...अन्य ने लिखा, मेकअप और बालों को तो देखो...

PunjabKesari

बिग बॉस विनर व सबकी चहेती बहू रूबीना दिलैक ने प्रिंसेस लुक में सभी का दिल जीता।

PunjabKesari

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की 'पवित्र रिश्ता 2' के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई। अंकिता के लुक को देखकर किसी ने उन्हें Budhi कहा तो किसी ने कहा कि अब इसकी उम्र हो चुकी है।

PunjabKesari

इस हफ्ते राखी सावंत भी अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रही। राखी ने अपने गाने की सक्सेस पार्टी की थी, जिसमें उनकी ड्रेस को देख लोग भड़क उठे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Priya dhir

Recommended News

Related News

static