Vijay Varma को मिली गई अपनी डार्लिंग्स? वायरल वीडियो से तेज हुई डेटिंग की अफवाहें

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 04:33 PM (IST)

साउथ की खूबसूरत और काबिल एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया इन दिनों अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में है। बीते दिनों न्यू ईयर के जश्न मनाते हुए एक्टर विजय वर्मा संग तमन्ना भाटिया का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों किस कर दिख रहे है। जिसके बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की बात कही जा रही है। लेकिन अब वो वेकेशन मानकर मुंबई लौट आए हैं, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है, वहीं फैंस भी इस पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर नजर आए तमन्ना- विजय

विरल भयानी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में इंटरनेट पर डेटिंग की खबरों के बीच दोनों एक्टर्स मुंबई लौटकर पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रहे है। वहीं फोटो क्लिक करवाते वक्त तमन्ना और विजय के चेहरे पर मुस्कान देखने को मिली। दरअसल, दोनों एयरपोर्ट से एक के बाद एक निकले और पैपराजी के कहने पर फोटो क्लिक करवाते दिखे। इस दौरान जहां तमन्ना बिना मेकअप के ब्लैक मिडी ड्रेस के साथ जैकेट पहने नजर आईं तो वहीं विजय वर्मा ने कैजुअल लुक कैरी करते हुए सिंपल जींस के साथ एक सफेद प्रिंटेड टी पहना, जिसमें वह हैंडसम लग रहे थे। इस वीडियो को देखकर फैंस भी खुश होते दिखे और दोनों की रिलेशनशिप को लेकर कमेंट में सपोर्ट करते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गोवा में तमन्ना- विजय ने किया न्यू ईयर का स्वागत

बता दें, गोवा में न्यू ईयर ईव पर विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को साथ में पार्टी एन्जॉय करते हुए देखा गया था। हालांकि वीडियो में ये दोनों ही हैं यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। लेकिन फैंस इस रिश्ते से काफी खुश नजर आ रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो विजय वर्मा और तम्मना भाटिया 'लस्ट स्टोरीज 2' में दिखाई देने वाले हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static