मैडम आपने तो विक्की-कैटरीना को भी फेल कर दिया..अंकिता लोखंडे का इंगेजमेंट वेन्यू है लाजवाब

punjabkesari.in Monday, Dec 13, 2021 - 01:08 PM (IST)

शादी की खुशी क्या होती है वह हम टीवी की चहेती बहू अंकिता लोखंडे के चेहरे पर देख सकते हैं। होने वाली दुल्हनिया अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा बटाेर रही है। सात फेरे से पहले अंकिता और विक्की ने सगाई कर ली है। खास बात यह थी कि इस खास दिन पर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का गाना चलाया गया था। 

PunjabKesari

 एंगेजमेंट पार्टी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रही है। हर तरफ बस एक ही चर्चा है अंकिता की शादी। सगाई में अंकिता ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हैं वहीं विक्की ने ग्रे कलर के ब्लेजर के साथ ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था। 

PunjabKesari

क्लोज़ फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के सामने इन दोनों ने सगाई की , इस दौरान बैकग्राउंड में सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म राब्ता का टाइटल गाना बजा। वहीं इससे पहले इंगेजमेंट वेन्यू का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई है। 

PunjabKesari

 सगाई का वेन्यू बड़े ही शानदार तरीके से सजाया गया है कि जिसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम है। कुछ लोगों ने इस वेन्यू  को देखने के बाद कहा- ‘मैडम अपने तो विक्की-कैटरीना की शादी को भी फेल कर दिया। 

PunjabKesari

इससे पहले टीवी की चहेती बहू की मेहंदी सेरिमनी की भी  वीडियो सामने आई थी, जिसमें वह खूब नाचती नजर आई थी। अपनी शादी के हर Function को वह इंजॉय कर रही है। इस नाच गाने के बीच विक्की अपनी होनी वाली दुल्हनिया को फूल देकर प्रपोज़ करते भी दिखाई दिए


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static