विक्की को लगती है Katrina Kaif की बजट मीटिंग फनी, पॉपकॉर्न लेकर बैठते हैं एक्टर

punjabkesari.in Wednesday, Jun 07, 2023 - 04:37 PM (IST)

विक्की कौशल ने हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बड़ी ही दिलचस्प बात बताई अपनी वाइफ कैटरीना के बारे में। एक्टर का कहना है कि कैटरीना हर वीक बजट मीटिंग रखती हैं। विक्की को ये सब काफी एंटरस्टेनिंग लगता है। एक्टर ने बताया कि कैटरीना को ऐसे करते देख उन्हें बहुत अच्छा लगता है । वो कहते हैं कि एकट्रेस पैसों का हिसाब-किताब रखती है और ये भी देखती है कि इन इन चीजों पर  खर्चा हुआ है जो की बहुत ही अच्छी बात है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

विक्की को लगती है कैटरीना की मीटिंग फनी

कैटरीना के बारे में बातें करते हुए विक्की कौशल ने बताया कि कैसे कैट वीकली बजट का काम करती हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए विक्की कहते हैं, सबसे फनी वो होता है जब कैटरीना घर में हर वीक या हर अगले वीक मीटिंग रखा करती हैं। वह सारे स्टाफ को एकसाथ बुलाती हैं और उनके साथ घर का बजट डिस्कस किया करती हैं। वह इस बात का हिसाब रखती हैं कि पैसे कहां खर्च होने हैं। लेकिन जब ये सारा डिस्कशन चल रहा होता है तो मैं ऑडियंस की तरह इसे बहुत इंजॉय करता हूं। इस दौरान मैं पॉपकॉर्न लेकर बैठता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


बता दें कि शादी से पहले विक्की और कैटरीना ने काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था। फिर दोनों ने दिसम्बर 2021 में राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी रचाई। इस शादी में केवल उनके क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली वाले ही पहुंचे थे। दोनों बॉलीवुड के पॉप्युलर कपलस में से एक हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

Recommended News

Related News

static