उर्वशी रौतेला की 15 करोड़ की बॉडीकॉन ड्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखिए फोटोज़

punjabkesari.in Tuesday, May 18, 2021 - 01:47 PM (IST)

बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक बार फिर से अपनी बेशकिमती ड्रैस को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उर्वशी का पहला इंटरनेशनल गाना 'वर्साचे बेबी' रीलीज हो चुका हैं वहीं इस गाने में उर्वशी द्वारा पहनी हुई ड्रैस दर्शकों को खूब अट्रैक्ट कर रही हैं।  एक्‍ट्रेस इस गाने में इजिप्टसिआन सुपरस्टार मोहम्मद रमदान के साथ नजर आ रही हैं।


PunjabKesari

 इस गाने में उर्वशी की अदाएं तो लोगों को भा रही हैं, लेकिन इसके साथ ही वह एक खूबसूरत बॉडीकॉन ड्रेसेस में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी बोल्ड नज़र आ रही हैं। वहीं यह ड्रैस इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि इसकी कीमत 15 करोड़ रुपए बताई जा रही हैं। जी हां, सूत्रों की मानें तो उनकी ये ड्रेस इतनी ही महंगी है।

 

PunjabKesari
 

वहीं, 'वर्साचे बेबी' गाने में उर्वशी  एक नेवी ब्‍लू बॉडीकॉन ड्रेस के अलावा एक रेड बॉडीकॉन ड्रेस में भी द‍िखाई दे रही हैं।इसके अलावा वह स्‍वीम‍िंग पूल में बेज कलर की ब‍िक‍िनी में भी द‍िख रही हैं।  उनकी इन सभी ड्रेसेस को ड‍िजाइनर दोनतीला वर्साचे ने खुद डिजाइन किया है, ज‍िनकी कुल म‍िलाकर कीमत 15 करोड़ बताई जा रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)

सूत्रों का ऐसा भी दावा है कि इस 6 मिनट के वीडियो के अंदर उर्वशी रौतेला के ऑउटफिट को डिजाइन करने के लिए लगभाग 1 साल का समय लगा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News

static