उर्वशी रौतेला के प्राइवेट वीडियो ने मचाई सनसनी, बाथरूम में कपड़े उतारती दिखी एक्ट्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Jul 17, 2024 - 05:58 PM (IST)

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की खूबसूरती से तो हर कोई वाकिफ। भले ही वह पर्दे में ज्यादा नजर नहीं आती पर लोगों के दिलों में उन्होंने खास जगह बना रखी है। हाल ही में उनका प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है, जिसने सोशल मीडिया पर तूफान मचा दिया है। हर तरफ बस इस वीडियो के ही चर्चे चल रहे हैं। चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा।ते 


करीब 25 सेकेंड के वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला बाथरूम में कपड़े उतारती नजर आ रही हैं। हांलाकि यह कोई प्राइवेट वीडियो नहीं बल्कि किसी फिल्म का सीन है, क्योंकि एक्ट्रेस के गले में मंगलसूत्र है और मांग में सिंदूर नजर आ रहा है। इससे साफ है कि लोगों को गुमराह करने के लिए फिल्म के एक सीन को इस तरह वायरल कर दिया गया।

PunjabKesari
इस वीडियो के लीक होने के बाद से ही एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सेलेब्स की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि ये AI जनरेटिड वीडियो है। एक यूजर ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा-  बॉलीवुड वाले इतना नीचे तक गिर सकते हैं ये कभी सोचा नहीं था। प्रमोशन के लिए ये लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सिर्फ नाम, प्रसिद्धि और प्रमोशन के लिए इस तरह के अनुचित कृत्य को बढ़ावा देते हैं। जनता को एकदम पागल समझ के रखा है। जो दिखाओगे वो मान जाएगी जनता। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA (@urvashirautela)


एक यूजर ने चिता जताते हुए लिखा- इस दुनिया में क्या चल रहा है, गर्ल्स कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं। हालांकि इस वीडियो का पूरा सच क्या है इस बारे में पुख्ता तौर पर अभी कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन लोग बेहद नाराज लग रहे हैं। फैंस का कहना है कि अगर ये प्रमोशन है तो ये तरीका बिल्कुल गलत है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Related News

static