'रंगीला गर्ल' Urmila Matondkar की जवां और ग्लोइंग स्किन का राज है ये फेस पैक

punjabkesari.in Saturday, Feb 04, 2023 - 11:24 AM (IST)

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर अपनी खूबसूरत और ग्लोइंग स्किन के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड की कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस, आज भी काफी यंग लगती है। उर्मिला आज एक्ट्रेस अपना 49 वां जन्मदिन मना रही है। आइए इस मौके पर जानते हैं उनकी ब्यूटी सीक्रेट्स जिससे हर महिला खूबसूरत और जवां दिख सकती है...

सनस्क्रीन 

तेज धूप अक्सर शूटिंग करने से स्किन को काफी नुकसान होता है। ऐसे में उर्मिला अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं। इससे उनका चेहरा खिला-खिला रहता है।

PunjabKesari

ब्लशर और आई पेंसिल का नहीं करती है इस्तेमाल

मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो ब्लशर और आई पेंसिल तब ही इस्तेमाल करती हैं जब वो काम पर होती हैं। वो रोजना इन मेकअप प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती, क्योंकि इससे स्किन को बहुत नुकसान पहुंचता है।

वर्कआउट और योगा पर रखती है विश्वास

उर्मिला जंवा स्किन और फिट बॉडी के लिए रोज योगा और एक्सरसाइज करती हैं। उनका मानना है कि वर्कआउट करने से पसीना आता है, जिससे बॉडी और स्किन के टॉक्सिंस बाहर निकल जाते हैं। वहीं योगा करने से बॉडी फिट भी रहती है।

PunjabKesari

पानी

एक्ट्रेस बहुत पानी पीती हैं। वो दिनभर में 8 से 9 गिलास पानी पीती हैं। इसके अलावा उर्मिला नारियल पानी भी पीती हैं।

PunjabKesari

खीरे का फेस पैक 

स्किन को क्लीन करने के लिए एक्ट्रेस खीरे के फेस पैक  चेहरे पर लगाती हैं। खीरा स्किन पर टोनर की तरह काम करता है और स्किन ग्लोइंग होती है। खीरे का फेस पैक बनाने के लिए एलोवेरा और खीरे के रस को मिलाकर चेहरे पर लगाएं। इससे चेहरे के मुहांसे कम हो जाएंगे, वहीं  फाइन लाइन्स और झुर्रियों भी  कम होती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Charanjeet Kaur

static