अब तो हद हो गई! बोल्ड दिखने के लिए उर्फी ने कपड़े की जगह शरीर पर चिपका ली अपनी Photos

punjabkesari.in Tuesday, Mar 29, 2022 - 01:42 PM (IST)

फैशन की दुनिया की सनसनी गर्ल उर्फी जावेद कब क्या बनकर आ जाए कोई नहीं जानता। उनके अजीबोगरीब लुक देखकर कोई भी शर्म से पानी- पानी हो जाए, लेकिन उर्फी को इस बात की परवाह नहीं है। वह अपने आप को बोल्ड दिखाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। इस बार तो एक्ट्रेस ने कपड़े उतारने में भी परहेज नहीं किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

 उर्फी का नया लुक वायरल हुआ है, जिसमें वह अतरंगी  ड्रेस की जगह शरीर पर फोटो चिपकाकर घुम रही है। जी, हां आपने सही सुना नया लुक क्रिएट करने के लिए इस बार  उर्फी ने अपने कपड़े ही उतार दिए। इतना ही नहीं उन्होंने वीडियाे जारी कर यह भी बताया है कि उन्हे यह आइडिया कहां से मिला।

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- ये आइडिया इंटरनेट पर देखा था. इसे क्रिएट करना चाहती थी और ये लीजिए। पोस्ट के साथ शेयर किए गए वीडियो में उर्फी अंग्रेजी गाने की लिप्सिंग करती नजर आ रही है। उनके नए लुक की बात करें तो उन्होंने एक पतले से धागे से अपनी तस्वीरें चिपकाकर उसे अपने शरीर पर लपेट लिया है। 

PunjabKesari

फोटोज़ वाली ड्रेस पहनकर उर्फी बड़े कॉन्फीडेंस के साथ मूव्स भी कर रही है। इस अतरंकी आउटफिट के साथ उर्फी ने ब्राउन न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक , न्यूड आईशैडो, आईलाइनर और मस्कारा लगाया है। उनके इस वीडियो पर लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा- ऐसे कपड़े ये लाती कहां से है?
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static