अतरंगी फैशन पर फिर ट्रोल हुईं Urfi Javed, यूजर ने कहा, 'अब इसने ये क्या पहन लिया भाई...?'

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 01:52 PM (IST)

उर्फी जावेद भले ही 'बिग बॉस ओटीटी' से एक हफ्ते में ही बाहर हो गई है लेकिन अब वह सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बन चुकी हैं। वजह है कि उनका अजीबोगरीब फैशन। उर्फी आए दिन अपने अजीबो-गरीब ड्रेस को लेकर ट्रोल हो जाती है, जिन्हें वो खुद अपने लिए डिजाइन करती हैं। कभी खुली बटन वाली जींस तो कभी  ट्रांसपेरेंट ड्रैस को लेकर उर्फी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं, हाल ही में उर्फी सड़कों पर ऐसी ड्रैस पहनकर निकली की लोगों ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

उर्फी की ड्रेस देख फैंस शॉक्ड

इस बार उर्फी जावेद अपनी फॉर्मल ड्रेस को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। मंगलवार को उर्फी मुंबई में एक इवेंट में पहुंची, जिस दौरान उन्होंने कुछ ऐसा पहन लिया, जिसे एक्सप्लेन करना भी मुश्किल है। आसान शब्दों नें कहें तो उर्फी ने ग्रे कलर का ब्लेजर और पैंट पहना, जो कई जगहों से कटा-फटा हुआ था।

PunjabKesari

यूजर्स कर रहे जमकर ट्रोल

उनकी यह फॉर्मल ड्रेस बाकी आउटफिट्स की तरह इतनी जगह से कटी-फटी हुई थी कि ट्रोल्स ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने उर्फी का मजाक बनाते हुए लिखा, 'कौन बनाता है भाई ऐसे अजोबो-गरीब कपड़े।' वहीं अन्य यूजर ने लिखा- 'जे का पहन लिया दीदी?'

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा है, 'अब इसने ये क्या पहन लिया भाई...?' यही नहीं एक शख्स ने तो कह डाला कि स्त्री से इस बार कपड़े जल गए हैं क्या?। तो वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- 'आग तो इन्होंने अपने कपड़े में लगा ही दी है।' हालांकि एक फैंस ने उनका हौंसला बढ़ाते हुए कहा कि 'आग लगा दी मैम आपने।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

उनके कपड़ों पर नेटिजेंस लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब उर्फी के फैशन सेंस पर यूजर्स ने सवाल उठाए हो। इससे पहले भी वह कई बार अजीबो-गरीब ड्रैसेज पहन चुकी हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

देखिए उनकी अजीबो-गरीब ड्रैसेज की एक लुक।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static