अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस की बाहों में दिखी उर्फी जावेद, बोली- मैंने अतीत को...

punjabkesari.in Monday, Oct 31, 2022 - 12:46 PM (IST)

बोल्ड और अतरंगी ड्रैसेज को लेकर अकसर लोगों के निशान पर रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनाें काफी खुश है, क्योंकि उन्हें अपना पुराना प्यार वापस मिल गया है। उर्फी और उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, जिसे लेकर लोग मान बैठे हैं कि दोनों का पैचअप हो गया है। 

PunjabKesari

दरअसल  उर्फी ने कुछ दिनों पहले गोवा में अपने दाेस्तों के साथ  जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, इस पार्टी में पारस भी शामिल हुए थे। अनुपमा फेम  पारस कलनावत ने सोशल मीडिया पर उर्फी को बर्थडे विश कर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी।  दोनों को साथ एन्जॉय करते देख सवाल उठने लगे कि क्या ये दोनों फिर से रिलेशनशिप में हैं। 

PunjabKesari
अब उर्फी जावेद ने इन सभी सवालों का जवाब देते हुए कहा-  'अब हम दोनों बस अच्छे दोस्त है, मैंने उन्हें अपने बर्थडे पर बुलाया था, हमने अपने अतीत को पीछे छोड़ दिया।' उर्फी जावेद के इस जवाब के बाद अब ये साफ हो गया है कि दोनों के बीच अब कपल जैसा कुछ नहीं है। बता दें कि ये दोनों  9 महीने तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

PunjabKesari

अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया था कि पारस उनके प्रति काफी जुनूनी था। उन्होंने उर्फी को वापिस पाने के लिए उनके नाम पर तीन टैटू भी बनवाए थे। यही नहीं, उर्फी पारस के साथ सीरियल 'अनुपमा' में काम करने वाली थीं लेकिन उन्होंने मना कर दिया। साथ ही पारस ने टीम को उर्फी को कास्ट करने से रोक दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static