''टी बैग भी नहीं छोड़ा भाई'', उर्फी की नई ड्रेस देख फिर भड़के यूजर्स ने किया एक्ट्रेस को ट्रोल

punjabkesari.in Sunday, Jun 04, 2023 - 04:37 PM (IST)

अपनी अतरंगी फैशन के कारण उर्फी जावेद ट्रोल होती ही रहती है। आए दिन उर्फी का कोई नया ड्रेसिंग सेंस सोशल मीडिया पर फैंस की सुर्खियों का कारण बना होता है। अब ऐसे में एक बार फिर से उर्फी ने एक ऐसी ड्रेस डाल दी है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। अतंरगी फैशन की दुकान उर्फी ने टी-बैग के साथ ड्रेस बना दी है। काफी सारे टी बैग्स के साथ उर्फी अपनी ड्रेस को बनाती दिख रही हैं। 

पहले पी चाय फिर बना ली ड्रेस 

उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो डाला है। इस वीडियो की शुरुआत में पहले एक्ट्रेस ने लूज टी-शर्ट पहने हुई है और वह टी-बैग से चाय बनाकर पीती हुई नजर आती हैं। वहीं चाय पीते-पीते उर्फी को आइडिया आता है और फिर वह पलक झपकते ही काफी सारे टी-बैग्स से बनी ड्रेस पहने हुए दिखती हैं। टी बैग्स से बनी ड्रेस को ऑन कैमरा में उर्फी ने गर्म पानी डालकर टेस्टिंग भी की है। वहीं इस देखने के बाद कुछ ने उर्फी को ट्रोल किया तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस अलग क्रिएटिविटी की तारीफ कर दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया 

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दिखानी शुरु किया है। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि - 'अरे ये मेरे घर से टी बैग कहा चली गई? कोई बताओ प्लीज।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'इसको गर्म पानी में डाल दो उर्फी ग्रीन टी रेडी ।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'दुनिया खतरे में ।' 

PunjabKesari

आए दिन सुर्खियों में रहती हैं उर्फी 

आपको बता दें कि उर्फी ने ग्लैमर इंडस्ट्री में एक्ट्रेस के तौर पर कदम रखा था लेकिन आज अपने बोल्ड और क्रिएटिव फैशन के लिए वह दुनियाभर में पहचान बना चुकी हैं। आए दिन उर्फी अपने बोल्ड फैशन के कारण फैंस से सुर्खियां लेती हैं। इसके अलावा अपने अतंरगी फैशन को लेकर वह कई बार ट्रोल भी हो चुकी हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static