उर्फी जावेद ने GICW रैंप पर बिखेरा अपना जलवा, पहने अर्शी सिंघल के नए डिजाइन्स

punjabkesari.in Sunday, Jan 08, 2023 - 01:11 PM (IST)

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर अर्शी सिंघल ने गुरुग्राम इंटरनेशनल कॉउचर वीक (जीआईसीडब्ल्यू) में अपने नए कलेक्शन मेम्फिस को पेश किया। इनके कलेक्शन में रफल्स, कर्टन्स, फ्लेयर्स और बहुत कुछ था।  डिजाइनर अर्शी को न केवल इंडियन कल्चर से प्रेरित होते देखा है बल्कि उन्हें उनके वास्तविक और कंफर्टेबल कलेक्शन के लिए जाना जाता है। ड्रेस और बॉडी-हगिंग ड्रेप्स पर एम्ब्रोइडरी डिटेल्स डिजाइनर अर्शी को और स्पेशल बनाता है। शो में फैशन ऑइकन ऊर्फी जावेद शोस्टॉपर थी। उन्होंने लग्जरी वेडिंग ड्रेसेज के लिए डिजाइनर के चुने हुए कलेक्शन पहनकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। 

ऊर्फी जावेद ने पहनी ये ड्रेस

ऊर्फी जावेद ने शो में एक शानदार गाउन पहना, जिसमें सेक्विन एम्बेलिशमेंट चारों ओर लगे थे। ड्रेस की सबसे बड़ी विशेषता यह है कि इस ड्रेस को पहनकर राजकुमारी के ड्रेस की तरह फील लिया जा सकता है।

PunjabKesari

चमकीले और फैशनेबल रंगों में बॉल गाउन फ्लेयर्स शामिल थे

कलेक्शन में कई प्रकार के चमकीले और फैशनेबल रंगों में बॉल गाउन फ्लेयर्स शामिल थे। ब्राइड्समेड्स को ध्यान में रखते हुए, अर्शी ने वेस्टर्न सिलुएट्स और ड्रेप साड़ियों के साथ कुछ मॉडर्न एम्ब्रोइडरी भी डिजाइन की। यह सीरीज इंगेजमेंट से लेकर ब्राइड्समेड्स के साथ मिलना और शादी के मौसम के दौरान कॉकटेल और अन्य रस्मों के बारे में है। यदि आपके परिवार में या दोस्तों में किसी की शादी है तो ये क्लेक्शन एक बेहतरीन आइडियल साबित हो सकता है। आधुनिक युग की हमारी आवश्यकता को दिखाने के लिए ये डिजाइन तैयार किए गए थे। यह कलेक्शन हाथ के काम और रंगों से तैयार किया गया है जो हर किसी को आकर्षित करता है।

PunjabKesari

जीआईसीडब्ल्यू में कलेक्शन को प्रदर्शित करने के बारे में बात करते हुए, अर्शी सिंघल ने कहा, "शादी किसी व्यक्ति के जीवन में सबसे बड़ा दिन है. यह सिर्फ दो लोगों का उत्सव नहीं है, बल्कि हमारे क्राफ्ट का भी उत्सव है। मेरा कलेक्शन इंडो-वेस्टर्न डिजाइनों से भरपूर है, जो किसी भी अवसर के लिए उपयुक्त है।

कौन है अर्शी सिंघल?

अर्शी सिंघल बिजनेस में एक जाना-पहचाना नाम और फैशन ब्रांड हैं। उन्होंने अक्टूबर 2021 में अपना ब्रांड लेबल बेयर एंड ब्लर शुरू किया, हालांकि बाद में इसे "लेबल अर्शी सिंघल" में बदल दिया गया। अर्शी सिंघल ने संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम और कनाडा सहित विभिन्न देशों की लगभग 100 ब्राइड्स को एक अलग लुक दिया है। उनकी टीम ने 150 से अधिक कार्यों को पूरा किया है और विभिन्न शो में भाग लिया है। इसके अलावा उन्होंने मई 2022 में टाइम्स फैशन वीक और दिसंबर 2021 में इंडियन डिज़ाइन शो जैसे फैशन वीक में अपने काम प्रदर्शित किए हैं। बता दें कि डिजाइन अर्शी की ड्रेस उर्वशी रौतेला, निकिता दत्ता, दिशा परमार, अमायरा दस्तूर, एरिका जे फर्नांडीस, जन्नत जुबैर, उर्फी जावेद जैसी फेमस हस्तियों ने पहनी हैं।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

palak

Recommended News

Related News

static