सुशांत के पिता से मिले केंद्रीय मंत्री, कहा- उनमें भविष्य का शाहरुख खान दिखता था

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 10:20 AM (IST)

बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनका परिवार अब पटना पहुंच चुका है। वीरवार को सुशांत की अस्थियां गंगा में प्रवाहित की गईं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद सुशांत के घर उनके परिवार से मिलने और उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे।  

उन्होंने सुशांत के पिता से मिलकर अपनी सवेंदना प्रकट की और सुशांत की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। केंद्रीय मंत्री ने राष्ट्रपति भवन में एक्टर से हुई मुलाकात को याद करते हुए उनके पिता को बताया की उन्हें उनके बेटे पर बहुत गर्व था। उन्होंने अपनी भावनाओं को प्रकट करते हुए लिखा, "प्रिय सुशांत! तुम क्यों चले गये इतनी संभावना, क्षमता और आसमान छूने का इरादा, मैंने तुम्हारे पिता जी और तुम्हारे दीदी को यही कहा कि तुम में भविष्य का शाहरुख खान दिखता था। पूरा देश दुखी है तथा मेरी असीम संवेदनाएं हैं।'' इस केंद्रीय मंत्री के साथ पाटलिपुत्र सासंद रामकृपाल यादव और दीघा विधानसभा के विधायक संजीव चौरसिया भी मौजूद थे।

PunjabKesarinari

केंद्रीय मंत्री ने इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। साथ ही कैप्शन में लिखा, "सुशांत के पटना वाले घर जाकर उनके परिवार से मिला। एक उम्दा और टैलेंटेड एक्टर का दुखंत अंत हुआ। उन्हें अभी और ऊंचाईयां छूनी थी। जितना मिला उससे कहीं ज्यादा वो काबिल थे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Bhawna sharma

Recommended News

Related News

static