Tv पर बिस्तर, खाना और दुख-सुख सब साथ बांटा लेकिन Real Life में एक-दूसरे की शक्ल नहीं देखती ये जोड़ियां!

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 06:58 PM (IST)

इसमें कोई शक नहीं है कि ऑनस्क्रीन जोड़ियां का किरदार निभाते-निभाते कई स्टार रियल लाइफ में कपल बन चुके है लेकिन आज हम आपको ऐसी जोड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने कैमरा के सामने कपल का किरदार तो बखूबी निभाया लेकिन रियल लाइफ में एक-दूसरे की शक्ल तक नहीं देखते। अब आप टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा के कपल की ही कर लीजिए...

प‍िछले कुछ दिनों से खबरें आ रही हैं कि रूपाली गांगुली और सुधांशू के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सुधांशू ने इस शो का नया प्रोमो शेयर क‍िया लेकिन उस पोस्‍ट में रूपाली को टैग नहीं किया। सुधांशु का कहना है कि 'रूपाली और मैं अच्छे को-एक्टर्स हैं और अच्छे दोस्त भी हैं। दो एक्टर्स के बीच विचारों का अंतर हो जाता है और ये बहुत आम बात है। अनबन और कोल्ड वॉर इसके लिए बड़े शब्द हैं।' खैर, सुधांशु और अनुपमा पहली ऐसी रील लाइफ जोड़ी नहीं हैं बल्कि और भी ऐसी जोड़ियां हैं जिन्होंने पर्दे पर बिस्तर, खाना और तो और दुख-सुख सब शेयर किया लेकिन रियल में एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं भाते। 

ह‍िना खान और करण मेहरा

जी हां, सीरियल 'ये र‍िश्‍ता क्‍या कहलाता है' में दोनों की नैत‍िक और अक्षरा जोड़ी को खूब पसंद किया गया लेकिन लेकिन असल में इस जोड़ी के बीच बातचीत तक नहीं होती थी।

PunjabKesari

रश्‍मि देसाई और स‍िद्धार्थ शुक्‍ला

जी हां, सीरियल में तो रश्मि और सिद्धार्थ एक रोमांटिक कपल की तरह दिखे लेकिन रियल लाइफ में दोनों एक-दूसरे से नफरत करते थे जोकि बिग बॉस में साफ नजर आई थी।

PunjabKesari

द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी और करण पटेल

सीरियल 'ये हैं मोहब्‍बतें' के रमन और इशिता की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया लेकिन रियल लाइफ में द‍िव्‍यांका त्र‍िपाठी और करण पटेल के बीच का अच्छी केमिस्‍ट्री तो दूर है, ये तो कैमरा ऑफ होते ही एक-दूसरे से अपना मुंह तक फेर लेते थे। खैर, अब दोनों के बीच अनबन जैसी कोई बात नहीं।

PunjabKesari

श‍िल्‍पा श‍िंदे और रोह‍िताश गौड़

सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के क‍िरदार में दिखने वाली श‍िल्‍पा श‍िंदे ने शो में उनके पति का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर रोहि‍ताश गौड़ को लेकर कभी कुछ अच्छा नहीं कहा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static