अलविदा तुनिषा शर्मा ! बेटी की मौत से टूट गई मां,  रूला देगी अंतिम संस्कार की ये तस्वीरें

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 04:40 PM (IST)

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का हंसता हुआ चेहरा अब सिर्फ यादों में रह जाएगा। मीरा रोड इलाके के श्मशान घाट में एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार किया गया। बेटी की अंतिम विदाई में मां का रो-रोकर बुरा हाल है, वह बुरी तरह से टूट चुकी हैं। दिवंगत एक्ट्रेस की अंतिम यात्रा के दौरान  कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाया। इससे पहले एक्ट्रेस के परिवार वालों ने फैंस और वेलविशर्स के लिए एक स्टेटमेंट जारी किया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


तुनिषा शर्मा के परिवार की तरफ से लिखा गया था कि- “ बड़े दुख के साथ हम आपको सूचित कर रहे हैं कि 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा शर्मा हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई। हम चाहते हैं कि सभी लोग आएं और दिवंगत आत्मा को अंतिम विदाई दें.”।  वहीं अपनी  इकलौती बेटी की मौत का तुनिषा की मां को गहरा सदमा लगा है।  वह अपनी लाडली को इस हालत में देख बेसुध हो गई है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि तुनिशा की डेड बॉडी देखने के बाद एक्ट्रेस की मां बेहोश हो गई थी।  सामने आए वीडियो में  एक्ट्रेस की मां बेसुध हालत में  अस्पताल से बाहर आती दिखाई दे रही है। इस मां की ये हालत देख किसी का भी दिल पसीज जाए। लोगों का बस यही कहना है कि भगवान किसी भी मां को ये दिन ना दिखाए।  तुनिषा की मां ने अपनी 20 साल की इकलौती बेटी को खोया है जिसका दुख बहुत बड़ा है।

PunjabKesari
सभी यही दुआ कर रहे हैं बेटी को इंसाफ दिलाने की जंग में तुनिषा की मां को हिम्मत मिले। वहीं इसी बीच मुंबई की एक विधि विज्ञान प्रयोगशाला का दल पालघर जिले में टेलीविजन धारावाहिक के उस सेट पर पहुंचा, जहां अभिनेत्री तुनिषा शर्मा शनिवार को मृत मिली थीं। पुलिस ने तुनिषा के साथी कलाकार शीजान खान का मोबाइल फोन और कपड़े भी जब्त कर लिये हैं, जो उसने घटना वाले दिन पहन रखे थे। तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को शीजान (27) को गिरफ्तार कर लिया गया था। 

PunjabKesari
शीजान ने जांच अधिकारियों को बताया था कि तुनिषा के साथ उसके रिश्ते तीन महीने तक रहे और फिर दोनों की बनी नहीं। उसने दोनों के बीच उम्र के अंतर का भी जिक्र किया। धारावाहिक ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' में काम कर रही तुनिषा शनिवार को सेट पर वॉशरूम में फांसी के फंदे से लटकी मिली थी। अभिनेत्री की मां ने आरोप लगाया था कि शीजान खान ने उनकी बेटी को धोखा दिया और उसका इस्तेमाल किया। उन्होंने दावा किया कि खान के खान के तुनिषा के साथ संबंध थे और उसने उससे शादी करने का वादा किया था। तुनिषा के अलावा दूसरी महिलाओं के साथ भी उसके रिश्ते थे। उसने तीन से चार महीने तक तुनिषा का इस्तेमाल किया।

PunjabKesari
 तुनिषा की मां बार- बार बस यही कह रही थी कि- “शीजान को सजा मिलनी चाहिए। उसे बख्शा नहीं जाना चाहिए। मैंने अपनी बेटी खो दी है।”  तुनिषा ने टीवी शो 'भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप', 'फितूर' और 'बार बार देखो' जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी मृत्यु के समय तुनिषा धारावाहिक 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं। पुलिस के अनुसार वह सेट पर वॉशरूम गई थीं और काफी देर तक नहीं लौटीं। जब दरवाजा तोड़ा गया तो अभिनेत्री का शव फंदे पर लटका मिला। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News

static